HomeदेशH&M ने नए लॉन्च के साथ त्योहारी सीजन को बनाया "ब्राइटर दैन...

H&M ने नए लॉन्च के साथ त्योहारी सीजन को बनाया “ब्राइटर दैन ऐवर”

इस रोचक अभियान के तहत पेश की गई फिल्म नई उम्मीदों के साथ पहले की तरह त्योहारों के जश्न मनाने का संदेश देती है।

इंटरनेशनल फैशन रीटेलर H&M जिसे सर्वश्रेष्ठ कीमतों पर फैशनेबल और गुणवत्तापूर्ण परिधान उपलब्ध कराने के लिए जाना जाता है। त्योहारों के इस सीज़न ब्राण्ड, पिछले साल शुरू किए गए अपने अभियान ब्राइटर दैन ऐवर को आगे बढ़ाते हुए, भारत के लिए एक्सक्लुज़िव कलेक्शन लेकर आया है।

2021 के लिए फेस्टिव कलेक्शन के लॉन्च के साथ H&M ने अपने अभियान ब्राइटर दैन ऐवर की दूसरी पारी शुरू की है। यह अभियान हर व्यक्ति को उम्मीद का संदेश देता हे, जो इस साल फिर से त्योहारों का जश्न मनाने के लिए तैयार है, फिर चाहे हम इन त्योहारों को अकेले मनाएं, अपने प्रियजनों के साथ या अपने नज़दीकी दोस्तों के साथ। अभियान उम्मीद की किरण को फिर से जगाता है, जो पिछले एक साल के दौरान कहीं दूर चली गई थी।

लेकिन आज हम सभी में फिर से जगमगा रही है, ब्राइटर दैन ऐवर यानि पहले से कहीं अधिक चमकदार है और हमें एक साथ मिलकर नई उम्मीदों के साथ त्योहारों के जश्न मनाने का संदेश देती है। इस फिल्म में ऐसे कलाकार उम्मीद का संदेश देते हुए नज़र आते हैं, जिनका दृष्टिकोण ब्राण्ड की तरह है।

इनमें नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्टर राजकुमार राव और उनके साथ संजना संघी, आदर्श गौरव और ईश्वक सिंह शामिल हैं। उनके अलावा फिल्म में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े अन्य कई दिग्गज भी शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि ये सभी कलाकार फिल्म में ऐसे परिधानों में दिखाई देते हैं, जिन्हें सोच-समझ कर, सस्टेनेबल मटीरियल से तैयार किया गया है- साफ है कि ब्राण्ड उज्जवल भविष्य के व्यापक दृष्टिकोण के साथ सर्कुलर फैशन की दिशा में निरंतर प्रयासरत है।

H&M अपने प्रोडक्ट्स में ज़्यादा से ज़्यादा सस्टेनेबल प्रोडक्ट्स का उपयोग करता है, आगामी त्योहारों के लिए पेश किए गए कलेक्शन में भी ऐसी ही सामग्री जैसे रीसायकल्ड पॉलिस्टर, टेनसेल, ओर्गेनिक कॉटन, रीसायकल्ड सिल्क आदि का उपयोग किया गया है।

यह कलेक्शन बेहद आकर्षक और ग्लैमरस है, जिसमें ड्रैसेज़, जम्पसूट तथा त्योहारों के लिए खास रंगों जैसे बेज, गोल्ड, बरगंडी, लीलेक और सिल्वर तथा कई तरह के प्रिंट्स, राईनस्टोन, ग्लिटर और सिक्विन से सजे परिधान पेश किए गए हैं, जो रोज़मर्रा से लेकर त्योहारों के जश्न तक के लिए बेहतरीन हैं।

पुरूषों की रेंज में रिलेक्सिंग एवं स्मार्ट सिलहूट जैसे शर्ट, जॉगर्स और युटिलिटी पीस शामिल हैं, जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ बेहद आरामदायक भी हैं। इस कलेक्शन में 93 आर्टीकल्स शामिल हैं जिसमें किड्सवियर रु699, वुमेन्सवेयर रु999 और मैन्सवियर रु1299 की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध हैं।

‘‘महामारी के बाद हमें सभी यह समझ गए हैं कि जीवन के हर पहलु में सोच-समझ कर काम करना और सजग रहना बहुत महत्वपूण है। हमारे अभियान ब्राइटर दैन ऐवर का दूसरा संस्करण H&M इंडिया के लिए बेहद खास है क्योंकि हमने अपने कलेक्शन में सस्टेनेबल मटीरियल का उपयोग कर सस्टेनेबल फैशन का मार्ग प्रशस्त किया है।

H&M में हम चाहते हैं कि हर व्यक्ति अच्छा दिखे और अच्छा अहसास करे। खासतौर पर भारत के लिए पेश किया गया यह अभियान ब्राइटर दैन ऐवर इस सोच को नया आयाम देता है! अमित कोठारी, हैड मार्केटिंग एण्ड कम्युनिकेशन्स- H&M इंडिया ने कहा। यह कलेक्शन भारत में 21 अक्टूबर 2021 से स्टोर्स में और ऑनलाईन www.hm.com पर और Myntra पर उपलब्ध होगा।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular