Himachal: पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित Sukhram Sharma का निधन, ब्रेन स्ट्रोक की वजह से आया था दिल का दौरा

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता पंडित सुखराम शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, आज यानी बुधवार को उनका निधन 94 साल की उम्र में हो गया है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता पंडित सुखराम शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, आज यानी बुधवार को उनका निधन 94 साल की उम्र में हो गया है. जानकारी के अनुसार, वह 7 मई से दिल्ली के AIIMS में वेंटिलेटर पर थे. बताया जा रहा है कि, 4 मई को उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. जिसके बाद उन्हें असपताल में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़े – पिछले 24 घंटे में Top 10 अमीरों ने गंवा दिए अरबों डॉलर, Elon Musk और Adani को हुआ इतना नुकसान

वहीं, 9 मई को इलाज के दौरान ही दिल का दौरा पड़ गया था. जिसके बाद से वह वेंटिलेटर पर थे. बताया जा रहा है कि, उन्होंने बीती रात दौबारा दिल का दौरा पड़ा था. जिसके चलते उनका निधन हो गया. बता दें कि, उनके पोते आश्रय शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि, अलविदा दादा जी.

यह भी पढ़े – अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस पर 15 मई को होंगे कई आयोजन, खास है इस वर्ष की थीम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पंडित सुखराम की पार्थिव देह को आज मंडी लाया जाएगा। यहां बड़ी संख्या में लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने सड़कों पर आएंगे। साथ ही आज सुबह 11 बजे उनके पार्थिव देह को अंतिम दर्शनों के लिए सेरी मंच पर रखा जाएगा। उसके बाद ही उनका अंतिम संस्कार किया आएगा। ऐसा माना जा रहा है कि, उनके अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में नेता शामिल होंगे।