हाई लिंक सिटी रखरखाव समिति ने वीरेंद्र गुप्ता पर लगाए आरोप, कहा- कॉलोनी हथियाना चाहता है कॉलोनाइजर

हाई लिंक सिटी कालोनी के रजिस्टर्ड संस्था के अध्यक्ष द्वारा आज एरोड्रम थाना में कोलोनाइजर वीरेंद्र गुप्ता एवम उनके साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई,

हाई लिंक सिटी कालोनी के रजिस्टर्ड संस्था के अध्यक्ष द्वारा आज एरोड्रम थाना में कोलोनाइजर वीरेंद्र गुप्ता एवम उनके साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई, दरअसल संस्था के अध्यक्ष धर्मेंद्र गेदर के अनुसार कॉलोनाइजर द्वारा कालोनी के रहवासियों की रजिस्टर्स्ट संस्था हाई लिंक सिटी रख रखाव समिति को बदनाम करने की साजिश की जा रही है उनका कहना है कि वे इस कालोनी के चयनित अध्यक्ष है और समिति के 11 सदस्य चुने हुए हे । कालोनी को सुचारू रूप से चलाने के लिए संस्था द्वारा मैंटनेस लिया जाता है जो कि 500 रु महीना है जिससे कालोनी के गार्ड की सैलेरी कालोनी के स्ट्रीट लाइट का बिजली का बिल गार्डन के माली एवम सहयोगी की सैलेरी सहित कालोनी के सभी कार्य संस्था द्वारा किये जाते है। कालोनी में कुछ रहवासी वीरेंद्र गुप्ता जी जो कि कॉलोनाइजर है उनके साथ व्यवसाय मे जुड़े हुए हे उनके माध्यम से वह कालोनी में फिर से अपनी मनमर्जी चला रहे है, कालोनी के राम रामेश्वर धाम मंदिर पर भी उनके द्वारा कब्जा किया गया है जिसकी शिकायत हमारे द्वारा थाना एरोड्रम मे शिकायत की जा चुकी है।

Also Read – पैन कार्ड में गलत जानकारी हो गई है दर्ज, इस तरह फटाफट करें अपडेट

कॉलोनी अध्यक्ष ने आगे कहा कि वे लोग कालोनी के लोगो को गुमराह करके संस्था के सदस्यों को डरा- धमका रहे है। संस्था द्वारा मेंटनेस की मांग की जाने पर संस्था के पधाधिकारियो को मारने की धमकी भी इनके द्वारा दी गई थी। जिसकी शिकायत संस्था द्वारा थाना एरोड्रम और सी एम हेल्पलाइन पर की गई है।
कालोनी की ही रहवासी संगीता कश्यप जी ने उनकी समस्या बताई थी जो कि स्ट्रीट लाइट को चालू करने की थी चुकी बारिश का समय हे लाइट बंद हो जाती है उसे सुधारने में समय लगता है ऐसे में मे भी अपना पक्ष रखने थाने आया हु साथ ही उन्हें कालोनी की संस्था का मेंटेनेंस जो की उनके द्वारा डेढ़ साल से नही दिया गया है उसके लिए विधिवत नोटिस जारी किया गया है ।