बॉलीवुड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को कौन नहीं जानता अपने जमाने में बॉलीवुड सिनेमा पर राज करने वाली अभिनेत्री आज भी अपनी फिल्मों के लिए पहचानी जाती है। काफी लंबे समय से हेमा मालिनी बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है। लेकिन हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जिसमें वह भगवान की भक्ति में डूबी हुई नजर आई है दरअसल हेमा मालिनी वृंदावन पहुंची इस दौरान उन्होंने हजारों भक्तों के बीच में भजन गुनगुनाए उनसे जुड़ा या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि राधा रमण मंदिर में एक्ट्रेस बड़ी संख्या में भक्तों के बीच सिक्षाष्टकम भजन को गुनगुनाती हुई नजर आ रही है।

Also Read: Amitabh Bachchan की बेटी श्वेता की नहीं बनती है बहु ऐश्वर्या से, आखिर क्यों बिग बी ने इतने हिस्सों में बांट दी जायदाद

हेमा मालिनी ने कितनी सुरीली आवाज में इस भजन को गाया है कि वहां भक्त उनके भजन पर झूमते हुए नजर आए। गौरतलब है कि इस दौरान हेमा मालिनी ने लगभग 30 मिनट का समय दिया जिसमें उन्होंने चार भजन गाए हेमा मालिनी राधा-कृष्ण को काफी ज्यादा मानती है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिस पर फैंस की काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।