हेल्थ एंड फिटनेसहेल्थ टिप्स

खाने में इम्यूनिटी का तड़का लगाएगा स्मार्ट बैलेंस इम्यूनिटी बूस्टर ऑयल

कोलकाता: सुप्रसिद्ध खाद्य तेल ब्रांड इमामी हेल्दी एंड टेस्टी के निर्माता इमामी एग्रोटेक लिमिटेड ने खाद्य तेल के अपने नवीनतम संस्करण में उपभोक्ताओं के लिए एक और इनोवेटिव प्रोडक्ट लॉन्च किया है। यह नया वेरिएंट इमामी हेल्दी एंड टेस्टी स्मार्ट बैलेंस इम्यूनिटी बूस्टर ऑयल भारत में पहली बार खाद्य तेल में “इम्यूनिटी” का अनूठा मूल्य संवर्धन करने की पेशकश करता है।

वैज्ञानिक रूप से सिद्ध हो चुके इम्यूनिटी बढ़ाने वाले 5 पोषक तत्वों- विटामिन ए, सी, ई, डी और ओमेगा 3 से युक्त इमामी हेल्दी एंड टेस्टी स्मार्ट बैलेंस इम्यूनिटी बूस्टर ऑयल भारत का ऐसा पहला खाद्य तेल ब्रांड है, जो नियमित भोजन का हिस्सा बनकर स्वास्थ्य संबंधी खतरों से लड़ने के लिए आपके शरीर के भीतर से इम्यूनिटी बढ़ाने का वादा करता है।

कोविड-19 वायरस की महामारी के हमले ने मानव जाति की कमजोरी को इस तरीके से पहले कभी उजागर नहीं किया था। ऐसी स्वास्थ्य चिंताओं के मद्देनजर इस न्यू नॉर्मल जगत में रोग प्रतिरोधक क्षमता को मजबूत करने की प्रासंगिकता एक बार फिर से व्यापक रूप धारण कर चुकी है। लोकप्रिय ब्रांड इमामी हेल्दी एंड टेस्टी का नया संस्करण भीतर से इम्यूनिटी बूस्ट करने वाली उपभोक्ता की बुनियादी जरूरत को पूरा करता है।

इस लॉन्च के अवसर पर बात करते हुए इमामी ग्रुप के निदेशक आदित्य वी. अग्रवाल ने कहा, “सामान्यतया कोविड-19 के बाद की दुनिया में परिवार के सेहतमंद रहने की सोच और फिक्र बढ़ रही है। उपभोक्ता अपने परिवार की इम्यूनिटी बढ़ाने वाले खाद्य उत्पादों और पूरक आहार की तलाश में हैं। इस सबके बीच हमारी रिसर्च एंड डेवलपमेंट टीम ने इमामी हेल्दी एंड टेस्टी के ब्रांड नाम से भारत का पहला इम्यूनिटी बूस्टर कुकिंग ऑयल तैयार कर लिया है जो ‘हर निवाला इम्यूनिटी वाला’ उपलब्ध कराने का वादा करता है।

इमामी के पास गहरी उपभोक्ता अंतर्दृष्टि और उपभोक्ता जरूरतों को पूरा करने वाले उत्पादों की पेशकश करने वाली विरासत है। हमें विश्वास है कि हमारे लक्षित उपभोक्ता इस उत्पाद की भी सराहना करेंगे, जो उन्हें अपने दैनिक और नियमित भोजन से मिलने वाली पर्याप्त इम्यूनिटी प्रदान करने में मदद करेगा।”

इमामी ग्रुप के निदेशक श्री मनीष गोयनका ने टिप्पणी की, “हमारा दृढ़ विश्वास है कि इमामी हेल्दी एंड टेस्टी स्मार्ट बैलेंस इम्यूनिटी बूस्टर ऑयल इम्यूनिटी बढ़ाने वाले अपने गुणों और स्वाद के दम पर भी हमारे उपभोक्ताओं को खुश और संतुष्ट करेगा। ऐसा पहली बार हो रहा है कि भारत में किसी भी खाद्य तेल के अंदर इम्यूनिटी बूस्ट करने वाले 5 प्रमुख पोषक तत्व एक साथ डाले गए हैं, जो इस वेरियंट को अच्छी सेहत के लिए वन-स्टॉप समाधान बनाते हैं। इसके अलावा किसी खाद्य तेल में इम्यूनिटी बूस्ट करने वाले अपने गुणों के लिए प्रसिद्ध विटामिन सी की मौजूदगी भी देश में पहली बार देखी जा रही है। इमामी हेल्दी एंड टेस्टी स्मार्ट बैलेंस इम्यूनिटी बूस्टर ऑयल का उपयोग आपके हर निवाले में इम्यूनिटी को सुनिश्चित करेगा।”

इमामी हेल्दी एंड टेस्टी स्मार्ट बैलेंस इम्यूनिटी बूस्टर ऑयल 1 लीटर वाले पाउच पैक में पूरे देश के अंदर 140 रुपए में उपलब्ध होगा।

इमामी हेल्दी एंड टेस्टी का प्रोडक्शन और मार्केटिंग इमामी एग्रोटेक लिमिटेड करती है, जो भारत की दूसरी सबसे बड़ी खाद्य तेल उत्पादक कंपनी है तथा इसका टर्नओवर 12500 करोड़ रुपए से भी अधिक है। इमामी एग्रोटेक लिमिटेड खाद्य तेलों की हिमानी बेस्ट चॉइस रेंज, रसोई वनस्पति, बेक मैजिक स्पेशियलिटी फैट्स और इमामी हेल्दी एंड टेस्टी मंत्रा स्पाइसेस एंड टेस्टमेकर भी तैयार करती है। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, सौमित्र चटर्जी, सब्यसाची चक्रवर्ती और अन्य मशहूर हस्तियां इन ब्रांडों का राष्ट्रीय और क्षेत्रीय स्तर पर प्रचार करती हैं।