नए साल पर श्री गुरूजी सेवा न्यास के द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया। शिविर के पहले ही दिन करीब 600 लोगो ने चेकअप करवाया। जिसमे सभी आयु वर्ग के नोकरी पेशा वाले लोगो ने लाभ लिया। इस संस्था का मुख्य उद्देश्य है कि, सभी वर्ग के लोगो को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक के प्रति जागरूक करना है।

शिविर का शुभारम्भ मुख्य अतिथि ने सांसद शंकर लालवानी एवं मुख्य अतिथि मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय इंदौर खंडपीठ के अतिरिक्त महाधिवक्ता उमेश ग़ज़ाकुश ने दीप प्रज्जवलन कर किया। इसके साथ नरेंद्र कंधारी, जय काकवानी, अजय शिवानी, विक्रम देसाई, डॉक्टर विनीता कोठारी सहित बड़ी संख्या में सदस्य मौजूद थे।

संस्था के प्रकल्प संयोजक ने बताई ये वजह

गुरूजी सेवा न्यास के प्रकल्प संयोजक गोपाल गोयल ने बताया कि समाज के युवा वर्ग खासतौर पर 25 वर्ष से 50 वर्ष आयु समूह का वर्ग अपने व्यापार व्यवसाय या नौकरी के कारण स्वास्थ्य के प्रति जागरूक नहीं रह पाता जिससे उसे कई प्रकार की बिमारियों का सामना करना पड़ता है l इस समुह में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढे तथा यदि कोई समस्या हो भी तो प्रारंभिक स्थिति में ही उसका निदान हो सके इस हेतु इस स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया l

जांच शुल्क 100 रुपए 

इस शिविर में सभी आवश्यक रक्त जांचें (1000 रुपये मूल्य की) जो कि शरीर के सभी महत्वपूर्ण ऑर्गन्स के सम्बन्ध में होती हैं, हेल्थ चेक अप, हेल्थ अवेयरनेस कॉउंसलिंग की सुविधा सिर्फ 100 रुपये शुल्क पर प्रदान की गई l

2 जनवरी को पहुंचे परामर्श केंद्र

इस शिविर में करीब 600 लाभार्थियों में लाभ प्राप्त किया तथा जिन पेशेंट्स की जाँच में कोई खराबी प्राप्त होती है तो वे पेशेंट्स अगले दिन यानि 02 जनवरी को न्यास परिसर में स्थित परामर्श केंद्र में डॉक्टर्स से परामर्श प्राप्त कर सकते हैं।

इस अवसर पर सोनोग्राफी सेंटर का शुभारम्भ भी किया गया जिसमे पेशेंट्स प्रतिदिन रियायती दरों पर अपनी जांचें करा सकेंगे।