Indore: ट्रैफिक में अपनी सेवाएं देने वाले हेड कांस्टेबल ने लगाई फांसी, हुई मौत

ट्रैफिक में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हेड कांस्टेबल ने फांसी क्यों लगाई, इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

इंदौर के एक हेड कांस्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि पिछले 6 माह से ट्रैफिक में अपनी सेवाएं दे रहे थे। तेजाजी नगर पुलिस के मुताबिक घटना जोशी मोहल्ले की है। यहां पर रहने वाले 50 वर्षीय रामकुमार मिश्रा ने अपने घर की गैलरी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब लोगों ने उन्हें देखा तो बेटे ऋषभ को सूचना दी। बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल सुबह अपने घर के बाहर घूम रहे थे। जिसके कुछ समय बाद अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हेड कांस्टेबल ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया इसका अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Must Read- Amitabh Bachchan को शूटिंग के दौरान लगी थी चोट, देखभाल करने वालो ने खड़े कर दिए हाथ
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हेड कांस्टेबल रामकुमार मिश्रा वर्तमान में ट्रैफिक थाने में पदस्थ थे। हालांकि सूचना मिलने के बाद स्टाफ के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। हेड कांस्टेबल ने आत्महत्या क्यों कि इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने जानकारी के मुताबिक मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।