राज्यपाल मंगू भाई पटेल हुए कोरोना पॉजिटिव, भोपाल एम्स में भर्ती

मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल की अचानक तबीयत खराब हो गई है। शनिवार देर रात को अचानक तकलीफ होने के बाद उन्हें भोपाल स्थित एम्स में भर्ती करवाया गया।

राज्यपाल मंगभाई पटेल कोरोना पॉजिटिव हो गए है। उन्हें भोपाल एम्स में भर्ती करवाया गया है। दरअसल मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल की अचानक तबीयत खराब हो गई है। शनिवार देर रात को अचानक तकलीफ होने के बाद उन्हें भोपाल स्थित एम्स में भर्ती करवाया गया। राज्यपाल को फिलहाल ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है और उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। एम्स ने रविवार सुबह जारी हेल्थ बुलेटिन जारी किया जिसके मुताबिक के मुताबिक उन्हें लंग इंफेक्शन हो गया है। जिसका उपचार किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि राज्यपाल मंगूभाई पटेल को 2से 3 दिनों से बुखार और जुकाम बना हुआ था। जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में भी काफी तकलीफ हो रही थी। शनिवार रात को हालत ज्यादा खराब हो जाने पर उन्हें एम्स हॉस्पिटल भोपाल में भर्ती करवाया गया। जहां पर डॉक्टर के मुताबिक भर्ती होने के वक्त राज्यपाल मंगू भाई पटेल को बुखार करीब 101 डिग्री फॉरेनहाइट था। उनकी हद्रय गति भी 94 प्रति मिनट और ऑक्सीजन लेवल 93% दर्ज किया गया। हालांकि इसके तुरंत बाद डॉक्टर ने ऑक्सीजन सपोर्ट दिया और इलाज शुरू किया।

Must Read- “महाकाल थाली” के विज्ञापन पर जोमैटो ने मांगी माफी, कहा- ऋतिक ने मंदिर की नहीं रेस्टोरेंट की कही थी बात
राज्यपाल मंगू भाई पटेल की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी देर रात शनिवार को उनसे मिलने पहुंचे। सीएम ने पहुंचकर राज्यपाल से मुलाकात की और उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। मुख्यमंत्री ने एम्स के डॉक्टर से भी मुलाकात कर राज्यपाल का इलाज अच्छे से करने और सभी सुविधाएं मुहैया कराने की हिदायत दी।