50 हजार कम में ले आइए Maruti Suzuki की ये गाड़ियां, देखें पूरा ऑफर

Maruti Suzuki नेक्सा डीलरशिप अपने ग्राहकों को इस महीने बंपर डिस्काउंट दे रही है। यह डिस्काउंट कई कारों पर मिल रहा है।

Maruti Suzuki नेक्सा डीलरशिप अपने ग्राहकों को इस महीने बंपर डिस्काउंट दे रही है। यह डिस्काउंट कई कारों पर मिल रहा है। बताया जा रहा है कि इस डिस्काउंट में ग्राहकों को कॉर्पोरेट ऑफर एक्सचेंज बोनस और नगद रुपए की छूट दी जा रही है। दरअसल, जिन कारों पर यह ऑफर कंपनी दे रही है उनमें शामिल है इग्निस एक्स क्रॉस और सियाज। लेकिन बलेनो हैचबैक और नई XL6 MPV पर कोई छूट नहीं मिल रही है।

ऐसे में अगर आप भी मारुति सुजुकी की कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप इन कारों के बारे में जानकारी ले सकते हैं और इन कारों को खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। आज हम आपको इन कारों पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में पूरी डिटेल बताने जा रहे हैं, तो चलिए जानते हैं –

Must Read : सिर्फ 5 रुपए का सिक्का बना देगा मालामाल, इस टोटके को कर के रातों-रात धनवान बन जाएंगे आप

सबसे पहले बात करते हैं मारुति सुजुकी की एक्स क्रॉस के बारे में तो एक्स क्रॉस पर मारुति सुजुकी सबसे ज्यादा छूट दे रही है। कंपनी रुपए 47000 की छूट कार पर दे रही है। इसमें रुपए 12000 की नगद सूट और रुपए 25000 एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट ऑफर के रूप में रूप 10000 दे रही है।

मारुति सुजुकी सियाज की बात की जाए तो इस कार पर रुपए 35000 तक की छूट कंपनी दे रही है। जिसमें रुपए 25000 का एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट ऑफर के रूप में रुपए 10000 मारुति सुजुकी नेक्सा कंपनी ग्राहकों को दे रही है। अब बात करें इस कार के स्पेसिफिकेशन की तो सियाज में डेढ़ लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है। ये या तो 5 स्पीड मैनुअल या चार स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स मिलता है। यह कार होंडा सिटी स्कोडा हुंडई वरना को भी टक्कर देती है।

इग्निस नेक्सा रेंज की बात की जाए तो इस कार में डेढ़ लीटर पेट्रोल इंजन दिया जाता है। जो या तो 5 स्पीड मैनुअल या 5 स्पीड एएमटी से जुड़ा हुआ होता है। इस कार पर रुपए 32000 तक की छूट कंपनी दे रही है जिसमें नगद रुपए के रूप में 15000 और एक्सचेंज बोनस के रूप में रुपए 10000 और कॉर्पोरेट छूट के रूप में रुपए 7000 कंपनी दे रही है।