‘आप’ के आरोपों पर भड़के गंभीर, दिया ये जवाब

0

देशभर में चल रहे लोकसभा चुनाव के चलते राजनीतिक दलों के नेता अपने विपक्षी नेताओं पर जमकर जुबानी हमला कर रहे हैं। साथ ही आरोप प्रत्यारोप का भी दौर जारी है। इसी कड़ी में क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने अपने विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा है।

‘आप’  ने लगााया दो मतदाता परिचय पत्र होने का आरोप –

दरअसल पूर्वी दिल्ली से आम आदमी प्रत्याशी आतिशी ने गौतम गंभीर के पास दो मतदाता परिचय पत्र होने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि गंभीर ने यह जानकारी अपने चुनावी हफलनामे में निर्वाचन अधिकारी से छिपाई है। साथ ही आतिषी ने इस मामले में भाजपा प्रत्याषी गौतम गंभीर के खिलाफ आपराधिक शिकायत भी दर्ज कराई है। आतिशी ने इस मामले में ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा था कि गौतम गंभीर का नाम पास करोल बाग और राजेंद्र नगर दोनों विधानसभा क्षेत्रों मतदाता के रूप में दर्ज है। साथ ही ‘आप‘ ने गंभीर पर बिना अनुमति रैली कर नियमों को तोड़ने का भी आरोप लगााया है।

गंभीर ने किया पलटवार –

इस मामले में  गौतम गंभीर ने आप प्रत्याशी आतिशी पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके पास चुनाव में कोई सकारात्मक मुद्दा नहीं है गौतम गंभीर यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जब किसी पार्टी या नेता का विजन या दृष्टिकोण नहीं होता तो वह अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए इस तरह के आरोप लगाते हैं। साथ ही उन्होने कहा कि वे सभी चुनाव प्रचार में सभी नियमों का पालन कर रहे है।

गंभीर पूर्वी दिल्ली से लड़ रहे चुनाव –

गौतम गंभीर ने बीते दिनों ही वित्त मंत्री अरूण जेटली और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली जिसके बाद भाजपा ने नई दिल्ली की पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से उन्हे लोकसभा का टिकट दिया है। जहां पर उनका मुकाबला आम आदमी पार्टी प्रत्याशी आतिशी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरविंदर सिंह लवली से है।