गणेश चतुर्थी : बॉलीवुड सितारों के घर गूंजा गणपति बप्पा मोरिया

2 सितंबर यानि सोमवार को गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश की स्थापना घर-घर की जाएगी आज हर तरफ सिर्फ भगवान गणेश का ही नाम गूंज रहा है।

0
204
bollywood stars

2 सितंबर यानि सोमवार को गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश की स्थापना घर-घर की जाएगी। आज हर तरफ सिर्फ भगवान गणेश का ही नाम गूंज रहा है। सभी गणेश जी के आने की ख़ुशी का जश्न मना रहे हैं और उनके स्वागत के लिए काफी तैयारियां भी कर रहे हैं 11 दिनों तक इस त्योहार को देशभर में बड़े ही उत्साह और खुशी के साथ मनाया जाएगा। हर जगह भक्तगढ़ ढोल-नगाड़े, संगीत और धूमधाम के साथ अपने घरों में भगवान श्री गणेश का स्वागत करेंगे।

गणेश चतुर्थी के अवसर पर आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सितारें भी गणेश चर्तुर्थी का जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं। हर साल बॉलीवुड हस्तियां इस त्योहार को पूरे उत्साह के साथ मनाती हैं और अपने घरों में श्री गणेश का स्वागत करती हैं। वैसे बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपने घरों में गणपति बप्पा को लाना शुरू कर दिया है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी को मुंबई में गणपति जी की मूर्ति घर लाते हुए स्पॉट किया गया।

https://www.instagram.com/p/B13inLcnS3L/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर अपने घर में भगवान गणेश की मूर्ति की स्थापना की। शिल्पा शेट्टी हर साल इस पर्व पर बड़ी धूमधाम से गणपति जी की मूर्ति अपने घर में स्थापित करती हैं और पूरे रीति रिवाजों से पूजा अर्चना करके भगवान गणेश को विधिवत विसर्जित करती हैं। इन तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी को अपने घर पर गणपति बप्पा को लाते हुए देखा जा सकता है। इस मौके पर वह लगातार गणपति बप्पा मोरया के नारे लगा रही और वह बहुत खुश नजर आ रही। शिल्पा शेट्टी हर वर्ष अपने घर गणपति बप्पा की विधिवत पूजा-अर्चना और प्राण प्रतिष्ठा करती है।

शिल्पा शेट्टी के साथ दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय भी अपने घर बप्पा को ले आए हैं। हाल ही में विवेक को श्री गणपति जी की प्रतिमा ले जाते हुए स्पॉट किया गया। गणपति जी को अपने घर में लाने का उत्साह और खुशी विवेक के चेहरे पर साफ नजर आ रही हैं। विवेक ओबेरॉय पूरे विधि विधान से बप्पा का स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं।

गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के बेटे भी गणपति बप्पा को घर में लेकर आए। संजय दत्त के बेटे ने पूरे रीति-रिवाजों के साथ अपने घर में गणपति जी का स्वागत किया और उनके चेहरे पर भी ख़ुशी साफ छलक रही हैं। सभी भक्तगण आज गणपति जी के आगमन में जुट गए हैं और धूमधाम से बप्पा का स्वागत कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here