गैजेट्सटेक न्यूज़

बैन होने की कगार पर TikTok? 5.8 से 2.0 हुई एप की रेटिंग

नई दिल्ली : शॉर्ट वीडियो मेकिंग एप Tiktok को बड़ा झटका लगा है. गूगल प्ले स्टोर से इस एप की रेटिंग 4.7 से घटकर 2 पर आ गई है. बता दें कि इससे पहले इस एप की रेटिंग 5.8 थी, जो घटकर तीन दिन में 4.7 पर पहुंच गई थी.

दरअसल, इस एप की रेटिंग गिरने की वजह सोशल मीडिया पर चल रहे tiktok और youtube की वर्चुअल वॉर है. इस लड़ाई में कई सारे इंटरनेट यूजर्स भी शामिल हैं. यह सभी यूजर्स गूगल प्ले स्टोर पर टिक-टॉक एप को लगातार एक स्टार की रेटिंग दे रहे हैं. साथ ही लोगों ने टिक-टॉक एप पर बैन लगाने की मांग की है.

ये था मामला-

बीते दिनों कुछ यूट्यूबर्स ने कई tiktok यूजर्स का मजाक उड़ाया था. जिसके बाद कुछ tiktok यूजर्स सामने आए और उन्होंने अपने वीडियो और कंटेंट को यूट्यूब से बेहतर बताया। इस पर सोशल मीडिया पर बहस इतनी बढ़ गई कि भारत के सबसे बड़े रोस्टर कैरीमीनाटी (Carryminati) ने tiktok के उन्ही यूजर्स के खिलाफ एक रोस्ट वीडियो बनाया. जिसको भारत में सबसे ज्यादा पसंद भी किया गया.

कैरी की वीडियो यूट्यूब से हुई डिलीट-

कैरीमीनाटी की तरफ से जारी की गई Youtube vs TikTok: The End नाम की वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया था। लेकिन अब यूट्यूब ने साइबर बुलिंग गाइडलाइन के उल्लंघन का बताते हुए यूट्यूब से कैरी की वीडियो को हटा दिया गया.

बॉलीवुड समेत सोशल मीडिया उतरा कैरी के सपोर्ट में-

कैरी की वीडियो हटने के बाद सोशल मीडिया पर हडकंप मच गया है. हर एक इंटरनेट यूजर कैरी को सपोर्ट कर रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं सोशल मीडिया के सभी मीमर्स भी कैरी के सपोर्ट में उतर गए हैं और वह tiktok को बैन करने की मांग कर रहे हैं.

Related posts
गैजेट्सटेक न्यूज़

Whatsapp में फोटो, वीडियो सेंड करने के बाद हो जाएंगे गायब

नई दिल्ली: इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp एक…
Read more
गैजेट्सदेशमोबाइल

सैमसंग इंडिया ने लॉन्च किया सैमसंग ई.डी.जी.ई. कैम्पस प्रोग्राम का पांचवां संस्करण

भारत – सितंबर, 2020 – भारत के सबसे…
Read more
गैजेट्सटेक न्यूज़

Whatsapp में जल्द आ रहा ये धाकड़ फीचर, आने से पहले इसके बारे में जानें

दुनियाभर में सबसे अधिक पसंद और उपयोग…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group