कल से सिर्फ इन 6 राशियों को मिलेगी सभी कष्टों से मुक्ति, कंगाली होगी दूर

0
rashi

राशियों का हमारे जीवन में काफी महत्व होता हैं। राशियों से हमारा भाग्य सही चलता हैं यदि हम किसी परेशानी में हो या फिर बनते हुए काम बिगड़ जाए तो हमारी राशि में शनि का प्रकोप होता हैं।

rashi1

यदि ऐसा नहीं हो और सभी कार्य बड़ी आसानी के साथ साथ बिना परेशानी के हो जाए तो हमारी राशि में कोई प्रकोप नहीं होता हैं। जब ग्रह नक्षत्र अच्छे चलते हैं तो आपके जीवन की हर कठिनाइयां दूर हो जाती है।

आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाती है। ज्योतिषशास्र के अनुसार, कल से सिर्फ इन राशियों को ही मिलेगा सभी कष्टों से छुटकारा। साथ ही सभी कार्यो में सफलता भी मिलेगी।

rashi2

धनु, मीन : आप आर्थिक मामलों में उचित योजना बना सकेगें। अन्य लोगों की सहायता करने का प्रयत्न करेंगे। हर एक कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होगा। व्यापार-विषयक योजना बनेगी। आनंद-प्रमोद के साथ दिन बीतेगा।

व्यापार के हेतु प्रवास की संभावना है। उच्च पदाधिकारियों से लाभ होगा। पदोन्नति के योग हैं व मान-सन्मान बढ़ेगा। पिता एवं बड़े-बुजुर्गों से लाभ होगा। आप इश्क़ की चाशनी ज़िन्दगी में घुलती हुई महसूस करेंगे।

rashi

वृषभ, कर्क : धन हानि होने के भी प्रबल योग बन रहे हैं। इसलिए सावधानी आवश्यक है। अपने नजदीकी संबंधों में आपको संयम के साथ काम लेना होगा। डर आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकता है। आपको समझना चाहिए कि यह आपके अपने ख़यालों और कल्पनाओं से पैदा हुआ है।

rashi

डर सहजता को ख़त्म कर देता है। इसलिए इसे शुरुआत में ही कुचल दें, ताकि यह आपको कायर न बना सके। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें।

rashi12

मकर, मेष : आप धन का संचय करने में सफल रहेंगे, प्रतिष्ठित लोगों का सहयोग प्राप्त हो सकता है, घर परिवार के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा, किसी यात्रा के दौरान आपको अच्छा लाभ मिल सकता है।

rashi13

मित्रों के साथ मनोरंजन के क्रियाकलापों में भाग ले सकते हैं, विवाह कि बात को पक्का करने से पहले कुछ दिन रुक जाना चाहिए, विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है।