Homeबिजनेसछोटे ड्रीम्स से बड़े गोल्स तक अवीवा इंडिया ने लॉन्च किया निवेश...

छोटे ड्रीम्स से बड़े गोल्स तक अवीवा इंडिया ने लॉन्च किया निवेश बीमा

भारत की सबसे भरोसेमंद निजी बीमा कंपनी, अवीवा लाइफ इंश्योरेंस ने अवीवा निवेश बीमा लॉन्च करने की घोषणा की है। यह एक गैर-लिंक्ड, गैर-भाग लेने वाली, व्यक्तिगत बचत जीवन बीमा योजना है।

भारत की सबसे भरोसेमंद निजी बीमा कंपनी, अवीवा लाइफ इंश्योरेंस ने अवीवा निवेश बीमा लॉन्च करने की घोषणा की है। यह एक गैर-लिंक्ड, गैर-भाग लेने वाली, व्यक्तिगत बचत जीवन बीमा योजना है जो परिपक्वता पर एकमुश्त भुगतान के अलावा प्रत्येक 5वें पॉलिसी वर्ष में गारंटीड मनीबैक प्रदान करती है। यह जीवन बिमा पालिसी सुनिश्चित करती है कि ग्राहक भविष्य के लिए एक कोष का निर्माण करते हुए अपनी अल्पकालिक और लंबी अवधि की जरूरतों को पूरा करने के साथ ही जीवन बीमा सुरक्षा का आनंद ले सकें।

अवीवा निवेश बीमा मैच्योरिटी या मृत्यु पर फिक्स्ड बेनिफिट पे-आउट, सीमित प्रीमियम भुगतान अवधि और ऐड-ऑन एक्सीडेंटल डेथ बेनिफिट के माध्यम से कवरेज बढ़ाने का विकल्प जैसी आकर्षक सुविधाएँ प्रदान करता है। यह योजना ग्राहकों को कर लाभ भी प्रदान करती है।

Also Read – अमेजन फैशन पर लॉन्च हुआ RIVER सीजन 2, जाने क्या है खास

इसके अलावा, उत्पाद को समाज में ज्यादा रिटर्न चाहने वालों को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अपने निवेश के लिए गारंटीकृत सुनिश्चित रिटर्न प्राप्त करना चाहते हैं। पॉलिसी के लिए न्यूनतम वार्षिक प्रीमियम मात्र INR 25,000 है और अधिकतम प्रीमियम INR 1,00,00,000 है, ताकि पॉलिसी अलग-अलग बजट वाले और कम से मध्यम जोखिम वाले ग्राहकों के लिए फायदेमंद हो सके।

अवीवा लाइफ इंश्योरेंस के मार्केटिंग फंक्शन के प्रमुख श्री विनीत कपही ने कहा, “अनिश्चित समय के दौरान, विशेषकर निकट भविष्य में ग्राहक तेजी से गारंटीकृत लाभ के साथ जीवन बीमा योजनाओं की तलाश कर रहे हैं। अब ग्राहक फ्यूचर ओरिएंटेड हो गए हैं तथा उनकी इसी मानसिकता को ध्यान में रखते हुए, हम अवीवा निवेश बीमा लाए हैं जो पॉलिसीधारकों को उनके लघु और दीर्घकालिक वित्तीय लक्ष्यों को पूरा करने में सक्षम बनाएगा।“

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular