Pakistan के पूर्व राष्ट्रपति Pervez Musharraf की हालत नाजुक, निधन की खबर वायरल होने के बाद परिवार ने कहा…

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की मौत की खबर फैलने के बीच परिवार ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है और कई अंग खराब हो गए हैं।

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके बाद परिवार ने पुष्टि करते हुए इस खबर पर विराम लगाया है। परिवार ने कहा है कि अभी वेंटिलेटर पर नहीं है वह एमाइलॉयडॉसिस बीमारी से जूझ रहे हैं  इसके पहले मीडिया आउटलेट्स ने बताया था कि दुबई में निधन हो गया है।

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की मौत की खबर फैलने के बीच परिवार ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है और कई अंग खराब हो गए हैं। जिनकी रिकवरी होने में समय लग रहा है और संभव नहीं है। परवेज मुशर्रफ के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट भी किया गया है, जिसने बताया गया है कि वह वेंटिलेटर पर नहीं है और एमाइलॉयडॉसिस बीमारी के कारण पिछले 3 हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन वह कठिन दौर से गुजर रहे हैं जहां से रिकवरी होना संभव नहीं है।

Also Read – Corona के कारण 31 दिसंबर तक पांच दिन तक खुलेंगे सरकारी दफ्तर

इसके पूर्व पाकिस्तानी चैनल ने बताया था कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का निधन हो गया है। जिसके बाद कई समाचार चैनल इस खबर का खंडन कर रहे थे। जिसके बाद उनकी मौत को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी। लेकिन अब परिवार ने मौत की खबर पर विराम लगाते हुए वायरल हो रही खबर को गलत ठहरा दिया है और दुआ करने की बात कही है।

Also Read – Karnataka Rajya Sabha Election 2022 Live: कर्नाटक में हुई क्रॉस वोटिंग, JDS विधायक ने कांग्रेस को डाला वोट