कर्नाटक के पूर्व सीएम की पोती ने किया सुसाइड

कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा(B S Yediyurappa) की पोती ने आत्महत्या कर ली। बताया  गया है कि पुलिस को उसका शव बेंगलुरू के एक फ्लैट में मिला। मृतका की उम्र 30 वर्ष बताई गई है और वे पेशे से डॉक्टर भी थी। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

बेंगलुरू: कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा (B S Yediyurappa) की पोती ने आत्महत्या कर ली। बताया  गया है कि पुलिस को उसका शव बेंगलुरू(Banglore) के एक फ्लैट में मिला। मृतका की उम्र 30 वर्ष बताई गई है और वे पेशे से डॉक्टर(Doctor) भी थी। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

Also Read : जितनी बयानबाजी उतना ही लाल टोपी का क्रेज

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका नाम सौंदर्या है और वह शादीशुदा होकर पेशे से चिकित्सक भी थी। पुलिस ने सौंदर्या के शव को बॉरिंग एंड लेडी कर्जन पहुंचाया है जहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। बताया यह भी गया है कि सौंदर्या  के बच्चे की मॉं भी थी।

फांसी पर झूलता मिला शव

पुलिस के अनुसार सौंदर्या का शव उनके अपार्टमंेट में लटका मिला। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारकर अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार सौंदर्या येदियुरप्पा की दूसरी बेटी पद्मावती की बेटी थी। बताया यह भी गया है कि सौंदर्या पोस्ट प्रेग्नेंसी डिप्रेशन से जूझ रही थी और संभवतः उनके आत्महत्या करने का प्रमुख कारण यही रहा।