Fixing in IPL : गेंद से पहले ही ऋषभ पंत ने बताया कि आएगा चौका, वीडियो से मिला फिक्सिंग का सबूत

इस वीडियो को लेकर मैच फिक्सिंग की  बात की जा रही है। क्रिकेट जगत में ललित मोदी का बहुत नाम है, और 2019 के इस वीडियो के वायरल होने की यह कुछ खास वजह भी है ।

आईपीएल को ग्लैमरस लीग कहा जाता है, क्योंकि आईपीएल सबसे प्रसिद्ध लीग है। लेकिन इसका विवादों से काफी पुराना रिश्ता रहा है। IPL लीग में कई ऐसे विवाद हुए, जिसकी वजह से आलोचनाओं के कटघरे का सामना भी करना पड़ा। दरअसल दिल्ली कैपिटल्स वर्तमान कप्तान का 2019 की लीग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर मैच फिक्सिंग की बात की जा रही है। क्रिकेट जगत में ललित मोदी का बहुत नाम है, और 2019 के इस वीडियो के वायरल होने की यह कुछ खास वजह भी है ।

 

 

Must Read- Indore: IPL क्रिकेट मैच का सट्टा चलाने वाले 02 आरोपी क्राईम ब्राँच की कार्यवाही में धराएं

आपको बता दें कि 2019 के इस वीडियो में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी ऋषभ पंत यह बोल रहे है कि यह तो वैसे भी चौका है। उनके बोलते ही गेंद पर चौका लग जाता है। तो वहीं कारण यह है कि 2019 के IPL के समय ही मैच फिक्सिंग को लेकर करीब 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। दरअसल ललित मोदी ने एक वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां वीडियो 2019 के मैच का है  इस वीडियो के सामने आते ही इसकी गंभीरता बढ़ जाती है।