साल 2001 में रिलीज़ हुई ग़दर एक प्रेम कथा ने हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई है फिल्म ने रिलीज़ के बाद ही सिनेमाघरों में आग लगा दी थी फिल्म के डायलॉग हो या गाने आज भी लोगो की जुबान पर रटे हुए है फिल्म के दमदार कलाकारों की बात की जाए तो उसमें सनी देओल की एक्टिंग ने एक अलग ही लेवल सेट कर दिया था. अब 22 सालो बाद फील की सिक़्वल ‘गदर 2′ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है रिपब्लिक डे 2023 के मौके पर  इसका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया इसके साथ ही डायरेक्टर अनिल शर्मा की’गदर 2’ रिलीड डेट का भी एलान किया गया है.

‘गदर 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने 26 जनवरी यानी आज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘गदर 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर को लेकर जानकारी दी है. तरण के इस इंस्टा पोस्ट में आप सुपरस्टार सनी देओल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आसानी से देख सकते हैं. हाथ में हथौड़ा लिए और सरदार तारा सिंह के लुक में सनी देओल काफी दमदार दिख रहे हैं.

सनी देओल फिर से लोगों में देशभक्ति की जुनून भरने आ रहे हैं. ‘गदर 2’ के फर्स्ट लुक पोस्टर पर हिंदुस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ है, जो ये बताने के लिए काफी है कि इस बार फिर सनीदेवोल धमल मचा देंगे, कुल मिलाकर कहा जाए तो ‘गदर 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर काफी शानदार है. इस पोस्टर ‘गदर 2’ के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है.

 

‘गदर 2’ की रिलीज डेट आई सामने

तरण आदर्श ने ‘गदर 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करने के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. ‘गदर 2’ के फर्स्ट लुक पोस्टर पर सनी देओल की इस फिल्म की रिलीज डेट साफ दिखाई दे रही है. डायरेक्टर अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ‘गदर 2’ इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी लीड रोल में दिखाई देंगी.