Indore के इस थाने में लगी आग, जल्द कर खाक हुई लाखों की कार के साथ कई गाड़ियां

इंदौर शहर (Indore) के लसूड़िया थाना परिसर में आग लगने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां आग लगने की वजह से कई लाखों की कार के साथ कई अन्य गाड़ियां भी जलकर खाक हो गई।

इंदौर: इंदौर शहर (Indore) के लसूड़िया थाना परिसर में आग लगने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां आग लगने की वजह से कई लाखों की कार के साथ कई अन्य गाड़ियां भी जलकर खाक हो गई। खास बात ये है कि ये सभी करें शराब और भूमाफियाओं से जब्त की गई थी। आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। लेकिन गाड़ियां नहीं बच पाई। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है।

Must Read : Indore में दिखेगा करोड़ों की कार का टशन, 270 किमी प्रति घंटे है रफ़्तार, ये है खासियत

जानकारी मिली है कि ये आग रात डेढ़ बचे लगी है। ऐसे में यहां जब्त की गई सभी गाड़ियां जलकर खाक हो गई। पुलिसकर्मी जब गश्त-रवानगी और लिखा पढ़ी में व्यस्त थे तब ये हादसा हुआ। धीरे धीरे आग ने भीषण रूप ले लिया। अधिकारीयों ने आग बुझाने का बहुत प्रयास किया लेकिन नहीं बुझा पाए। वहीं फिर दमकल विभाग ने ही आग बुझाई। दरअसल, आग पर समय पर काबू पा लिया गया वरना थाना भी चपेट में आ सकता था।

भूमाफिया की मर्सिडीज-फॉर्च्यूनर कार हुई खाक –

जानकारी देते हुए टीआइ संतोष दूधी ने बताया है कि यहां अलग अलग वाहन रखे थे जिनकी नीलामी की प्रक्रिया शुरू करवाई थी। ऐसे में कुछ गाड़ियां अलग हो चुकी थीं। लेकिन इसमें से कई गाड़ियां जल गई। वहीं 50 से अधिक बाइक भी जल्द कर खाक हो गई। आग में एक फॉर्च्यूनर भी जली है जिसकी पुलिस जांच कर रही है।