परेशान कारोबारी के एक ट्वीट से हरकत में आई वित्तमंत्री, ऐसे की मदद

देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने हाल ही में एक शिकायत पर तुरंत एक्शन लिया है। दरअसल, एक छोटा कारोबारी जो बैंक से बहुत परेशान हो चूका था उसने ट्विटर के जरिए वित्त मंत्री को शिकायत कि जिसके बाद उसकी शिकायत पर वित्त मंत्री ने तुरंत एक्शन लिया है।

0
70
nirmala sitaraman

नई दिल्ली : देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने हाल ही में एक शिकायत पर तुरंत एक्शन लिया है। दरअसल, एक छोटा कारोबारी जो बैंक से बहुत परेशान हो चूका था उसने ट्विटर के जरिए वित्त मंत्री को शिकायत कि जिसके बाद उसकी शिकायत पर वित्त मंत्री ने तुरंत एक्शन लिया है।

ख़बरों के मुताबिक कारोबारी संजय पटेल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर वित्त मंत्री को टैग करते हुए लिखा कि कारोबार को मुश्किल हालात से उबारने के लिए हमने अपनी निजी प्रॉपर्टी तक बेच दी। हमारी मदद कीजिए। हमारी फैक्ट्री की काफी वैल्यू है। इसी पर वित्त मंत्री ने बिजनेसमैन को हुई परेशानी के लिए माफी मांगते हुए तुरंत मदद का भरोसा दिया।

बता दे कि, बाद वित्त मंत्री ने बजट में नए बिजनेसमैन के लिए इन्वेस्टमेंट क्लीयरेंस सेल बनाने का ऐलान किया है। ये एक पोर्टल से काम करेगा। इसके आलावा पीपीपी मॉडल 5 नए स्मार्ट सिटी का प्रस्ताव है। इससे कारोबार को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मोबाइल, इलेक्ट्रानिक उपकरणों के उत्पादन को बढ़ाने के जल्द ही नई स्कीम लाई जाएगी।

गौरतलब है कि, संजय पटेल ने गुरुवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा हैं कि सरकारी बैंक, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया उनके घर के कागजात नहीं दे रहा है, जबकि वह चार महीने पहले ही लोन का पेमेंट कर चुके हैं। इस ट्वीट के जवाब में वित्त मंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से जवाब देते हुए लिखा है कि ये जानने के बाद बहुत दुख हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here