फिल्‍म RRRऑस्‍कर की दौड़ में, जूनियर एनटीआर को मिल सकता है बेस्‍ट एक्‍टर का अवार्ड

जूनियर एनटीआर और  राम चरण स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ अभी तक सुर्खियों में बनी हुई है।

जूनियर एनटीआर और  राम चरण स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ अभी तक सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी और टेलिविजन तक खूब पसंद किया गया है। रिलीज होने के बाद फिल्म ने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म को विदेशों में भी खूब पसंद किया गया है। अब खबर आ रही है कि ये फिल्म अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म  की श्रेणी में ऑस्कर पुरस्कार जीत सकती है।

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म आरआरआर ऑस्कर अवॉर्ड जीत सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्कर 2023 को लेकर सबसे पॉपुलर इंडीवायर ने भारत से एस एस राजामौली की फिल्म का भी जिक्र किया है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राजामौली के अलावा आलिया भट्ट, अजय देवगन भी अहम भूमिका में हैं।

Also Read – पहलगाम में ITBP की बस का ब्रेक फेल, 7 जवान की मौत 8 गंभीर घायल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि जूनियर एनटीआर को भी बेस्ट अभिनेता का ऑस्कर अवॉर्ड मिल सकता है। जूनियर एनटीआर के फैंस इस बात से काफी खुश हैं। बता दें कि आरआरआर को बहुत से विदेशी डायरेक्टरों ने भी पसंद किया है। ऐसे में फिल्म के ऑस्कर जीतने की उम्मीद बढ़ जाती है।

साल 2017 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के बाद आरआरआर एसएस राजामौली की ये पहली फिल्म थी, जिसने इतनी बड़ी सफलता हासिल की। फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में एक साथ रिलीज की गई थी। महामारी और लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट को कई बार आगे भी बढ़ाया गया था।