Rubina Dilaik के KKK12 का हिस्सा बनने पर शॉक्ड हुई Farah Khan, हंस-हंसकर लोटपोट हुए Rahul Vaidya

एक्ट्रेस Rubina Dilaik रियलिटी शो KKK12 का हिस्सा है. हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है.

टीवी की बॉस लेडी कहीं जाने वाले रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (KKK12) का हिस्सा बनी हुई देखी जा रही हैं. रुबीना अपने बॉसी नेचर और हर चीज को अपने नजरिए से देखने के कारण बहुत फेमस है. जिसके चलते कुछ लोगों को रुबीना के इस शो में जाने से शॉक लगा है. हाल ही में इसका एक प्रोमो सामने आया है.

सामने आए वीडियो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की खतरों के खिलाड़ी में एंट्री को लेकर सेलिब्रिटीज के रिएक्शन सामने आए हैं. सबसे पहले इस वीडियो में फराह खान (Farah Khan) दिखाई दे रही हैं. खतरों के खिलाड़ी की जानकारी देते हुए फराह जब टेली प्रॉमटर पर यह देखती है कि रुबीना दिलैक खतरों के खिलाड़ी में आ रही हैं तो वह चौंक जाती है. जिसके बाद वह कहती है टेली प्रॉमटर के साथ किसने झोल किया है.

Must Read- Maharashtra: एकनाथ शिंदे के हाथ राज्य की कमान, ली CM पद की शपथ, डिप्टी सीएम बने देवेंद्र फडणवीस

फराह खान (Farah Khan) का रिएक्शन खत्म होता कि हर्ष और भारती (Haarsh And Bharti) इस बात के मजे लेने लग गए. भारती जैसे ही अपने मोबाइल पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) में जाने की खबर देखती हैं, आक्रमण चिल्लाने लग जाती हैं. इस खबर को देखने के बाद सबसे ज्यादा मजा तो राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को आ रहा है. रुबीना के शो में जाने से वह काफी खुश हैं क्योंकि वह उनके गले में सांप और कॉकरोच लटकते हुए देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे. राहुल जमकर हंस रहे हैं और कह रहे हैं कि बिजली के झटके और आंसू गैस के बाद वो रुबीना की आंखों में आंसू देखने के लिए बहुत एक्साइटेड है. वीडियो में राहुल ने इस अंदाज में सभी बातें बोली है कि मानो अभी भी उनकी बिग बॉस वाली दुश्मनी चल रही हो और वो रुबीना को टॉर्चर होते देखने के लिए एक्साइटेड हों.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वीडियो में आगे भारती (Bharti) यह कहती दिखाई दी हैं कि पहली बार होगा जब रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) किसी के सिर पर गाड़ी उड़ा देंगे. साथ ही हर्ष और भारती ने रोहित शेट्टी और शो की पूरी टीम को ऑल द बेस्ट कहा है. फराह खान (Farah Khan) का कहना है कि रुबीना किसी से डरेगी नहीं बल्कि सबको डराएगी. इस वीडियो में लोग रुबीना को सपोर्ट करते हुए भी दिखाई दिए हैं. बिग बॉस से उनकी दोस्त बनी निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का कहना है कि वह सब की बैंड बजा देगी. रवीना के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने सभी को वॉर्निंग देते हुए कहा है कि रुबीना सबकी छुट्टी करने आ रही है. इस मजेदार वीडियो पर रुबीना का रिएक्शन भी सामने आया है. कमेंट में उन्होंने लाफिंग इमोजी सेंड किया है.