मशहूर कॉमेडियन और जाने-माने फिल्मी कलाकार सुनील ग्रोवर को आज कौन नहीं जानता। उन्होंने अपने गगुत्थी वाले किरदार से घर-घर में बढ़ी लोकप्रियता हासिल की है। लेकिन कपिल शर्मा से विवाद के बाद उन्होंने कॉमेडी से लगभग दुनिया ही बना ली है। हालांकि उन्होंने “द कपिल शर्मा शो” छोड़ने के बाद अपना खुद का शो भी चालू किया था।

लेकिन उन्होंने ज्यादा लंबे समय तक उस शो को नहीं चलाया गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी का किरदार आज भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है। सुनील ग्रोवर बॉलीवुड की कई फिल्मों में बतौर विलेन का किरदार भी निभा चुके हैं दमदार अदाकारी के साथ ही अपनी दमदार कॉमेडी के लिए भी जाने जाते हैं उन्होंने जब से इंडस्ट्री में कदम रखा उसके बाद से हमेशा चर्चाओं का विषय रहे हैं।

लेकिन हाल ही में उनकी एक ऐसी फोटो वायरल हुई है। जिसने फैंस को हैरान कर दिया है। वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुनील ग्रोवर एक गाड़ी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। गाड़ी को देखकर समझा जा सकता है कि यह किसी दूध बेचने वाले की गाड़ी है। जिसके साइड में दूध के कंटेनर भी नजर आ रहे हैं तो उसी वायरल होने के बाद से हैरानी में पड़ गए हैं।

Also Read: PM मोदी आज प्रवासी भारतीय सम्मेलन का करेंगे उद्घाटन, 10 बजे पहुंचेंगे इंदौर

इस तस्वीर को खुद कॉमेडियन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है। क्योंकि वह वायरल हो रही है। बता दें कि सुनील ग्रोवर आए दिन कुछ ना कुछ नया करते हुए नजर आते हैं। कुछ दिनों पहले भी उनकी तस्वीर सामने आई थी। जिसमें वहां सड़क किनारे चाय बनाते हुए नजर आ रहे थे। फिलहाल उनकी तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। काम की बात करें तो जल्दी ही अभिनेता अपनी आने वाली फिल्मों में नजर आने वाले हैं।