आज भी इस जोड़ी की केमिस्ट्री में है वो जादू जो कर देगा हम सब को दीवाना

इस वीडियो में आशा जी उतनी ही खूबसूरत नजर आ रही है जितनी वो अपने फ़िल्मी दौर में थी और उनकी अदाओ का जादू देख आप खुद को ये एपिसोड देखने से रोक नहीं पाएंगे वीडियो में आशा पारेख और धर्मेंद्र "कुछ कहता है ये सावन …क्या कहता है…. शाम सवेरे दिल में मेरे तू रहता है।" पर परफॉर्म करते हुए दिख रहे है।

0

मशहूर और एवरग्रीन जोड़ी आशा पारेख और धर्मेंद्र इंडियन आइडल के सेट पर अगले एपिसोड में आने वाले है और इनके सेट पर आने से माहौल फिर चला जाएग पुरानी यादों की और आशा पारेख और धर्मेंद्र ने कई फिल्में साथ की है और आज भी उनकी जोड़ी उतनी ही एवरग्रीन है जितनी की अपनी फिल्मों के वक्त थी।

आशा पारेख और धर्मेंद्र 60s की यादों के साथ आ रहे है इंडियन आइडल के मंच पर जहां उन्हें टॉप 9 कंटेस्टेंट देंगे ट्रिब्यूट। इंडियन आइडल के सेट पर धर्मेंद्र और आशा जी की एंट्री भी जबरदस्त होने वाली है। आशा पारेख और धर्मेंद्र जी की एक वीडियो सामने आई है जिसमे इस एवरग्रीन जोड़ी की केमिस्ट्री किसी को भी दीवाना बना देगी।

इस वीडियो में आशा जी उतनी ही खूबसूरत नजर आ रही है जितनी वो अपने फ़िल्मी दौर में थी और उनकी अदाओ का जादू देख आप खुद को ये एपिसोड देखने से रोक नहीं पाएंगे वीडियो में आशा पारेख और धर्मेंद्र “कुछ कहता है ये सावन …क्या कहता है…. शाम सवेरे दिल में मेरे तू रहता है।” पर परफॉर्म करते हुए दिख रहे है। दोनों की जोड़ी शानदार लग रही है और उन्हे परफॉर्म करता देख जजेस, कंटेस्टेंट ऑडियंस सब उन्हें दीवानो की तरह निहार रहे है।

इस वीडियो को देख कर ऐसा लग रहा है कि आशा पारेख और धर्मेंद्र के आने से सेट का माहौल बिलकुल ही अलग नजर आएगा और हमे देखने को मिलेगी इस एवरग्रीन जोड़ी की जबरदस्त केमिस्ट्री। अब ये देखना है कि कंटेस्टेंट अपने किन गानों से इस एवरग्रीन जोड़ी को ट्रिब्यूट देते है और कौन-सा कंटेस्टेंट इस दीवाना बना देने वाली जोड़ी को अपना दीवाना बना पता है।