फोटोशूटमनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने शेयर की बिना कपड़ों में हॉट तस्वीर, फोटो देख उड़े बॉयफ्रेंड के होश

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बेनाफ्शा सूनावाला आई दिन सुर्ख़ियों में छाई रहती है। वह बिगबॉस सीजन 11 काफी सुर्ख़ियों में छाई रहती है तब भी इस एक्ट्रेस ने काफी जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थी जो अभी तक कायम है।

वह हमेशा ही अपने बेबाक अंदाज़ और हॉट लुक के लिए जानी जाती है। वह बिगबॉस की सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकी है। वह जितनी खूबसूरत है उससे कई गुना ज्यादा हॉट है। हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपनी बेहद हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में छाई हुई है।

View this post on Instagram

Sun’bae’sking 🍕

A post shared by Benafsha Soonawalla (@benafshasoonawalla) on

आपको बता दे, इस बार इस एक्ट्रेस ने अपने बिना कपड़ों की तस्वीर शेयर कर अपने बॉयफ्रेंड को भी हैरान कर दिया है। इस तस्वीर पर बेनाफ्शा के बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा का कमेंट भी जबरदस्त चर्चा में आ गया है। बताया जा रहा है कि बेनाफ्शा का ये अंदाज देखकर प्रियांक शर्मा के होश उड़ गए।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए इस एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है – To the moon and never back…. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इस तस्वीर पर लोग काफी ज्यादा कमैंट्स कर रहे है। कोई अच्छा तो कोई भूरे कमेंट कर रहे है इसकी वजह से एक्ट्रेस ने अपना कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया है।

लेकिन इस तस्वीर पर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने कमेंट किया है जो काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दे, उनके बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए ये जाहिर कर दिया था कि उनके होश उड़ गए हैं।

benafsha

इस तस्वीर पर प्रियांक ने कमेंट करते हुए लिखा था- ‘ओके देन’… प्रियांक शर्मा का कमेंट देखकर बेनाफ्शा सूनावाला गदगद हो गई थीं और उन्होंने प्रियंका को दुनिया का सबसे सपोर्टिव बॉयफ्रेंड बताया था। एक्ट्रेस ने रिप्लाई में लिखा था- प्रियांक शर्मा आई लव यू, दुनिया का सबसे सपोर्टिव बॉयफ्रेंड।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : पत्नी दीपिका को अकेले नहीं छोड़ना चाहते रणवीर, एक्टर का NCB से ऐसा अनुरोध

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : NCB के सामने रकुल प्रीत ने कहा क़ुबूल है, हुआ यह बड़ा ख़ुलासा

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

अलविदा सुरों के सरताज : कई भाषाओं में गाये 40 हजार गाने, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में दर्ज़ है नाम

श्रीपति पण्डितराध्युला…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group