बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह केस: क्या होगी CBI जांच? आने वाला है सुप्रीम कोर्ट का फैसला

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच ईडी द्वारा की जा रही है जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालो के साथ सीए और दोस्तों का बयान दर्ज किया जा रहा है। क्योंकि सुशांत सिंह के पिता द्वारा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए है कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से करोड़ों रुपये का लेनदेन किया।

जिसके बाद ईडी ने इस मामले में करिया का बयान दर्ज किया लेकिन उसके बाद भी ईडी उनके बयान से संतुष्ट नहीं है। इसलिए अब एक बार फिर ऐसी के फैसले क बाद ईडी रिया को समन भेज सकती है। अब तक रिया से इस मामले में 3 से 4 बार पूछताछ की जा चुकी हैं। वहीं 13 ऐसे गवाह हैं जिनके भी बयान ईडी दर्ज कर चुकी हैं।

जानकारी के मुताबिक, अब तक ये मामला फंसा हुआ है कि आखिर इस केस की जांच सीबीआई करेगा या फिर मुंबई पुलिस। इसलिए इस केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट अहम फैसला सुनाएगा। जिसके बाद ये केस मुंबई पुलिस को जाएगा या सीबीआई को इस पर फैसला होगा। इसकी सुनवाई आज 11 बजे सुप्रीम कोर्ट रिया चक्रवर्ती की याचिका पर फैसला सुनाएगा।

जिसमें जस्टिस हृषिकेश राय की एकल जज पीठ फैसला सुनाएगी। बताया जा रहा है कि रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली थी कि बिहार में उनके खिलाफ दर्ज केस को मुंबई में ट्रांसफर किया जाए। ये इसलिए क्योंकि रिया के खिलाफ सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया था। सुशांत सिंह के पिता का आरोप है कि रिया ने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था।

वहीं इस फैसले के पहले सुशांत सिंह की बहन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है Lead Us from darkness unto LIGHT! Sharnagati 🙏 #GlobalPrayers4SSR #Godiswithus.. वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी ट्वीट कर लिखा कि उन्हें सुशांत के लिए न्याय का इंतजार है।

ख़बरों के अनुसार, ईडी सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर मुंबई में सर्च ऑपरेशन कर रही है। लेकिन पहले इसकी सच्चाई कोई नहीं जानता था जो अब अब सामने आई है। इस सच्चाई के मुताबिक ईडी ने दिल्ली से जुड़े एक केस के लिए मुंबई में कई जगहों पर सर्च ऑपरेशन किया है। इसका सुशांत सिंह राजपूत के मनी लॉन्ड्रिग केस कोई लेना देना नहीं है।

Related posts
देशबॉलीवुड

शिवसेना नेता ने NCB की जांच पर खड़े किये सवाल, कहा- एनसीबी क्या कर रही है

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत क…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : पत्नी दीपिका को अकेले नहीं छोड़ना चाहते रणवीर, एक्टर का NCB से ऐसा अनुरोध

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : NCB के सामने रकुल प्रीत ने कहा क़ुबूल है, हुआ यह बड़ा ख़ुलासा

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group