बॉलीवुडमनोरंजन

बिहार डीजीपी की रिया चक्रवाती को चेतावनी, कहा – जमीन खोदकर खोज निकालेंगे

सुशांत सिंह केस में लगातार आ रहे नए नए मोड़ के साथ अब ट्विस्ट आया है। आपको बता दे, सुशांत सिंह के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती पर पटना में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। साथ ही उनके पिता ने एक्ट्रेस के साथ साथ उनकी मां संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसके बाद अब पटना पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी हैं। जब से रिया पर केस दर्ज हुआ है तब से वह गायब है। जानकारी के मुताबिक अब बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को चेतावनी दी है कि जिस दिन उनके खिलाफ पुलिस को सबूत मिल गए उस दिन उन्हें जमीन खोदकर भी खोज निकाल लिया जाएगा।

इस बात की जानकारी देते हुए गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती प्राथमिकी में आरोपी हैं और इसीलिए पटना पुलिस उनकी तलाश कर रही है, जिस दिन हम सबूत जुटा लेंगे उस दिन रिया को जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में छुपी हुई हों। अगर रिया चक्रवर्ती को लगता है कि वह निर्दोष हैं तो फिर उसे डरने की कोई जरूरत नहीं है और उसे अपने आपको पटना पुलिस के सामने प्रस्तुत करना चाहिए ताक‍ि सुशांत राजपूत केस में जांच को आगे बढ़ाया जा सके। रिया चक्रवर्ती को सामने आना चाहिए और कहना चाहिए कि जांच एजेंसी जो भी पूछना चाहती है उनसे पूछ ले. यह लुका छुपी का खेल ठीक नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि सुशांत मामले में जांच को आगे बढ़ाने के लिए पटना पुलिस मुंबई पुलिस से कई प्रकार के कागजात और सीसीटीवी फुटेज की मांग कर रही है जो उन्हें अब तक प्राप्त नहीं हुआ है। वहीं गुप्तेश्वर पांडे ने बोला कि मुंबई पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और कागजात देने पड़ेंगे। हमारे पास एफएसएल की रिपोर्ट नहीं है। हमारे पास इंक्वेस्ट रिपोर्ट नहीं है। मेरे पास सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं है हमारे पास सीसीटीवी फुटेज भी नहीं है।

जिन 40-50 लोगों से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है उसकी जानकारी हमारे पास नहीं है। हम लोग रिया चक्रवर्ती से कह रहे हैं कि उसे सामने आना चाहिए और बातें बतानी चाहिए। आखिर वह भाग क्यों रही हैं? गौरतलब है कि सुशांत सिंह ने 14 जून को सुसाइड किया था जिसके बाद बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को कसूरवार ठहराया जा रहा था। वहीं अब सुशांत के परिवार ने रिया पर बड़े आरोप लगाए हैं, जिसमें सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाना शामिल है।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : रिया को झटके पर झटका, जमानत याचिका पर अब इस दिन होंगी सुनवाई

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

बॉलीवुड को एक और झटका, इस अभिनेता ने कहा दुनिया को अलविदा

बॉलीवुड को पिछले कुछ समय से एक के बाद…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

दुल्हन बन जाह्नवी कपूर ने किया फैंस को दीवाना, फोटो वायरल

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नव…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group