बॉलीवुडमनोरंजन

पोस्टमार्टम से हुआ सुशांत की मौत का खुलासा, पिता ने की CBI जांच की मांग

मुंबई। टीवी एक्टर के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाले, बॉलीवुड के उभरते सितारों में से एक सुशांत सिंह राजपुत ने खुदकुशी कर ली है। उनके इस कदम से पूरे बॉलीवुड को झटका लगा है। रविवार को सुशांत ने अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार थे।

सुशांत बांद्रा में अकेले अपने फ्लैट में रहते थे। उनका परिवार पटना में रहता है। आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं सुशांत के इस कदम से कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। हालांकि सुशांत की पहली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी आत्महत्या की वजह अबतक फांसी पर लटकना है। मुंबई के कूपर अस्पताल ने सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम की एडवांस रिपोर्ट दी है। जिसके मुताबिक मौत की वजह लटकने की वजह से दम का घुटना बताया गया है।

सुशांत की पहली रिपोर्ट में किसी तरह के जहर देने की बात सामने नहीं आई है। सुशांत के अंग के कुछ नमूनों को कालीना फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है। इसके अलावा सुशांत के पिता व अन्य परीजनों का मानना है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते। यह कोई साजिश है। सुशांत के पिता ने सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं उनके मामा का कहना है कि इसकी न्यायिक जांच हो।