बॉलीवुडमनोरंजन

निशिकांत कामत के निधन की खबर गलत, मिलाप झावेरी ने दूसरी बार ट्वीट कर दी जानकारी

फिल्म दृश्यम और फाॅर्स के डायरेक्टर निशिकांत कामत के निधन को लेकर सकल मीडिया पर तेजी से ख़बरें फ़ैल रही है। जाने-माने निर्देशक मिलाप झावेरी ने भी इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे झूठा करार दिया है वही बताया जा रहा है कि उन्होंने ही सोशल मीडिया के जरिए निशिकांत के निधन की जानकारी दी थी। लेकिन बाद में उन्होंने ने खुद इस बात को झूठा बताते हुए एक और पोस्ट शेयर किया है। उसमें उन्होंने बताया है कि निशिकांत का निधन नहीं हुआ है बल्कि वो अभी वेंटिलेटर पर है।

दरअसल, मिलाप झावेरी के पहले ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबर जमकर वायरल हो रही है। वहीं मीडिया में भी इसकी खबर चल रही है लेकिन उनके दूसरे ट्वीट के बाद इस बात की सच्चाई बताई गई कि उनकी मौत अभी नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि निशिकांत बीते काफी दिनों से लिवर की समस्या से झूझ रहे हैं। उनका हैदराबाद के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

आपको बता दे, मिलाप झावेरी ने पहले ट्वीट कर लिखा था कि दुखद खबर है कि निशिकांत कामत का निधन हो गया है। उन्होंने जय हिंद कॉलेज में मेरा पहला प्ले जज किया था। जहां उन्होंने मुझे बेस्ट एक्टर और राइटर का अवॉर्ड भी दिया था। वो अभिषेक बच्चन स्टारर ‘सनक’ का डायरेक्टर करने वाले थे। दुखद है कि ये फिल्म नहीं हो पाए, हम उन्हें हमेशा याद करेंगे।

वहीं दूसरी बार ट्वीट कर लिखा मैंने अभी किसी से बात की है, जो निशिकांत के साथ अस्पताल में ही हैं। उनका अभी निधन नहीं हुआ है। वो अभी क्रिटिकल हैं, जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे हैं लेकिन अभी जिंदा हैं। दरअसल, उनके निधन की खबर पाते ही कई सेलिब्रिटी ने ट्वीट किया। सभी ने निशिकांत को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

अनुराग कश्यप पर कंगना ने फिर साधा निशाना, ट्वीट कर दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना और दिग्गज…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

KBC 12 : 'आरती' के साथ शुरू हुआ करोड़पति बनने का सफ़र, ट्रंप-लॉकडाउन आए नज़र

भारत के सबसे ख़्यात गेम शो कौन बनेगा…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

लता मंगेशकर यानी ख़ुशबू के शिलालेख पर लिखी प्रकृति की कविता

-श्रवण गर्ग लता जी पर मैंने कोई…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group