बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह सुसाइड मामले पर मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स से मांगी कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी, जानें वजह

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर मुंबई पुलिस पूरी तरह से सतर्क नजर आ रही है। वह सबसे पूछताछ कर इस मामले के सबूत ढूंढ़ने में लगी हुई है। वहीं कल यानि गुरुवार को रिया चक्रवर्ती को भी इस मामले के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। जिसके बाद पुलिस ने अब यशराज फिल्म्स को सुशांत सिंह और उनके प्रोडक्शन हाउस के बीच की कॉन्ट्रैक्ट कॉपी देने की मांग की है और कहा गया है कि बताइए आपके और सुशांत के बीच किन किन मूवी को लेकर कॉन्ट्रैक्ट हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को बांद्रा पुलिस ने सुशांत की पीआर टीम के साथ राधिका निहाल बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी का बयान दर्ज किया है। वहीं इनके बयान के अनुसार, श्रुति मोदी ने कहा उन्होंने जुलाई 2019 से 3 फरवरी, 2020 तक सुशांत के साथ काम किया था। फिल्म छिछोरे के प्रमोशन के दौरान वे उनके साथ थी।

मोदी के अनुसार, राजपूत अलग थे। वे तीन अहम चीजों पर काम कर रहे थे, जो उनका सपना थी। ये हैं- आभासी वास्तविकता, दुनिया के लिए राष्ट्र के रूप में भारत और ड्रीम 150.. साथ ही बताया गया कि सुशांत रियलिस्टिक वर्चुअल गेम्स की कंपनी बनाने की तैयारी में थे।

श्रुति मोदी ने आगे बताया कि वे विश्व के लिए राष्ट्र भारत नामक एक सोशल सर्विस ऑर्गनाइजेशन बनाने की तैयारी कर रहे थे और पर्यावरण और समाज के लिए कॉलेज के छात्रों के साथ काम करना चाहते थे। मोदी ने यह भी बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि इसके लिए कंपनी का रजिस्ट्रेशन कराया गया था या नहीं।

Related posts
फोटोशूटमनोरंजन

सुशांत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" के ट्रेलर ने फैंस के दिलों में लगाई आग, दो घंटे में करीब 5 लाख लोगों ने देखा...

सुशांत सिंह के जाने के बाद उनकी आखर…
Read more
फोटोशूटमनोरंजन

कृष्णा श्रॉफ को सताई बॉयफ्रेंड एबन की याद, शेयर की हॉट रोमांटिक तस्वीरें

बोलीवुड के हीरो और फिटनेस किंग टाइगर…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

उर्वशी रौतेला ने रचाई गौतम गुलाटी संग गुपचुप शादी, फोटो वायरल

बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group