बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह की सुसाइड तस्वीरों को शेयर करने पर महाराष्ट्र साइबर सेल ने दी चेतावनी, किए ये ट्वीट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह का यूं दुनिया को छोड़ कर चले जाना हर किसी को हैरान कर गया है। सुशांत सिंह ने बांद्रा के फ्लैट में पंखे पर लटक कर फांसी लगा ली। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ देशभर के तमाम फैंस उनके निधन पर शोक जाता रहे है। वहीं साथ ही में उनकी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं।

sushant singh 1

ऐसे में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी डेड बॉडी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन वायरल तस्वीरों शेयर करने पर महाराष्ट्र साइबर सेल ने चिंता जताते हुए एक के बाद एक तीन ट्वीट शेयर किए है। जिसमें महाराष्ट्र साइबर सेल ने चेतावनी देते हुए कहा है कि जो भी सुशांत सिंह की सुसाइड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करेगा उसके ऊपर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

sushant singh rajput

इन तस्वीरों को लेकर महाराष्ट्र साइबर सेल ने पहले ट्वीट कर लिखा – सोशल मीडिया पर एक चिंताजनक ट्रेंड दिख रहा है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को फैलाया जा रहा है, जो परेशान करने वाला और भद्दा है।

दूसरे ट्वीट में लिखा – यहां बता दें कि ऐसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैलाना कानूनी गाइडलाइन और कोर्ट के आदेशों के खिलाफ है। ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

तीसरे ट्वीट पर लिखा – इस पोस्ट में उन्होंने लोगों को ऐसी तस्वीर को शेयर करने से परहेज करने का निर्देश दिया। साथ ही कहा कि फोटो जो पहले सोशल मीडिया पर फैलाई गई है, उसे हटा दिया जाना चाहिए।

Related posts
देशबॉलीवुड

शिवसेना नेता ने NCB की जांच पर खड़े किये सवाल, कहा- एनसीबी क्या कर रही है

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत क…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : पत्नी दीपिका को अकेले नहीं छोड़ना चाहते रणवीर, एक्टर का NCB से ऐसा अनुरोध

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : NCB के सामने रकुल प्रीत ने कहा क़ुबूल है, हुआ यह बड़ा ख़ुलासा

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group