बॉलीवुडमनोरंजन

बॉलीवुड में कोरोना का कहर, 34 घंटों में 11 सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव

कोरोना का कहर देशभर में अपना प्रकोप दिखा रहा है। दिन प्रति दिन कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी होती जा रही है। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कोरोना ने अपना कहर बरपा रखा है। पिछले तीन दिन में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना के 11 मामले सामने आए है। जिसके बाद फैंस के साथ सेलेब्स के परिवार वाले भी परेशान है।

आपको बता दे, बॉलीवुड के किंग, महानायक, बिग बी और कोरोना बीमारी से लोगों को आगाह करने वे अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके परिवार के 3 और सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले जिससे फैंस काफी दुखी नजर आए। इस खबर को सुनने के बाद कई जगहों पर अमिताभ बच्चन के अच्छे स्वास्थ के लिए पूजा और जाप भी किए गए है। वहीं बच्चन परिवार के बाद बॉलीवुड में एक के बाद एक केस कोरोना के आने लग गए है।

bachchan family

जानकारी के मुताबिक, बच्चन परिवार में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अनुपम खेर का परिवार भी चपेट में है। इस बात की जानकारी खुद अनुपम खेर ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करके दी थी। उन्होंने बताया कि उनकी मां दुलारी खेर और भाई राजू खेर भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं।

anupam kher

इसके अलावा अनुपम खेर के घर से उनकी भाभी और भांजी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है। वहीं कसौटी जिंदगी सीरियल के एक्टर पार्थ समथान ने भी अपना कोरोना का टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है।

parth

साथ ही उंगली फेम एक्ट्रेस रेचल व्हाइट कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी है। अभी वह होम क्वारनटीन में हैं। वहीं बालाजी टेलीफिल्म्स की एग्जिक्यूटिव वाइज प्रसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है। वे अस्पताल में एडमिट हैं और जल्द छूटेंगी।

celebs

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

सनी लियोनी ने शेयर की राखी सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें, फोटो में दिखी सिब्लिंग्स बॉन्डिंग

सोशल मीडिया पर सनी लियोनी अक्सर अपन…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

इस वजह से सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं गई थी अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस ने बताई वजह

सुशांत सिंह राजपूत अब काफी ज्यादा…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

बिहार डीजीपी बोले - जो आरोपी है वो अब भागे फिर रहे, दाल में कुछ काला है

सुशांत सिंह केस में लगातार आ रहे नए नए…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group