बॉलीवुडमनोरंजन

कांग्रेस नेत्री अर्शी खान ने किया POK को लेकर ऐसा दावा, लोग हैरान

कांग्रेस नेत्री और बिग बॉस फेम अर्शी खान ने एक डिबेट के दौरान सबको हैरान कर देने वाला दावा किया है। उन्होंने ने मीडिया से बातचीत करते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर यानी PoK को पाकिस्तान का हिस्सा बता दिया। इसको सुनने के बाद सभी लोग हैरान रह गए है। दरअसल, अर्शी खान के साथ टीवी डिबेट में भाजपा नेता संबित पात्रा भी थे।

इन दोनों के बीच हो रही बातचीत में अर्शी ने PoK को पाकिस्तान का हिस्सा बताया दिया। लेकिन जब भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनसे पूछा की क्या वह जानती है कि PoK का मतलब क्या है। तो अर्शी ने इसका जवाब देने की बजाय इसको टाल दिया और बहस में लग गई। इस दौरान दोनों के बीच लंबी बहस चली जिसमें संबित पत्र अर्शी खान को समझते रहे कि PoK भारत का अभिन्न हिस्सा है और किसी भी स्थिति में उसे पाकिस्तान का अंग नहीं बताया जा सकता है।

लेकिन वह सुनने को ही तैयार नहीं थी। वह बीएस अपनी अपनी बाते करते जा रही थी। वहीं जब संबित पात्रा ने अर्शी से पूछा कि क्या वह शिवसेना नेता संजय राउत के उस बयान का समर्थन करती हैं, जिसमें कंगना रनौत को उन्होंने हरामखोर लड़की कहा? अर्शी खान ने कहा कि हरामखोर कोई गाली नहीं है।

आपको बता दे, अर्शी खान और कांग्रेस पार्टी शिवसेना सांसद संजय रावत के बयान का समर्थन करती हैं। उनके लिए हराम खोर जैसा शब्द गाली नहीं हैं। साथ ही अर्शी ने इस बात को हलाल और हराम से जोड़ते हुए कहा कि हलाल’ मतलब ऐसा इंसान जो कड़ी मेहनत करता है और जो ऐसा नहीं करता या आलसी और निकम्मा होता है, उसे हराम कहा जाता है।

इससे ये पता चलता है की कंगना भी आलसी और निक्क्मी है। वहीं बता दे, कंगना ने अब तक कई बड़ी सुपरहिट फिल्में की है जिसके दम पर ही वह आज इस मुकाम पर पहुंची है। कंगना ने अब तक तनु वेड्स मनु, ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी’, ‘क्वीन’ जैसी कई दमदार फिल्मे दी हैं।