बॉलीवुडमनोरंजन

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मुंबई रवाना होने के लिए CBI टीम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच ईडी द्वारा की जा रही है जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालो के साथ सीए और दोस्तों का बयान दर्ज किया जा रहा है। क्योंकि सुशांत सिंह के पिता द्वारा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए है कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से करोड़ों रुपये का लेनदेन किया। जिसके बाद ईडी ने इस मामले में करिया का बयान दर्ज किया लेकिन उसके बाद भी ईडी उनके बयान से संतुष्ट नहीं है। ईडी अब तक रिया से 2 से 3 बार पूछताछ कर चुकी हैं। उनके साथ ही 13 और गवाहों का बयान ईडी ने दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, अब तक इस केस से जुड़े कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाए है वहीं मुंबई पुलिस ने भी अभी तक डिजिटल एविडेंस जैसे कि सुशांत का मोबाइल फोन और लैपटॉप शेयर नहीं किए हैं। साथ ही अब तक फॉरेंसिक ऑडिट रिपोर्ट भी शेयर की जानी बाकी है। बताया जा रहा है कि आज आने वाले सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद एक बार फिर ईडी रिया को समन भेज सकती है। अभी तक इस फैसले का इंतजार है कि इस केस की जांच सीबीआई करेगी या फिर मुंबई पुलिस।

वहीं सूत्रों के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ईडी फिर से इस मामले के मुख्य संदिग्ध आरोपियों को समन भेजेगा। सुशांत सिंह राजपूत के पिता का बयान इस मामले में उनसे सवाल पूछने में इस्तेमाल किया जाएगा। इस फैसले के बाद सीबीआई की SIT टीम सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मुंबई रवाना होगी। लेकिन अभी तक सीबीआई टीम इस फैसले का इंतजार कर रही है।

Related posts
देशबॉलीवुड

बड़ी बहन का जन्मदिन बना यादगार, उषा मंगेशकर को मिला 'गानसम्राज्ञी लता मंगेशकर' सम्मान

मुंबई। सोमवार को महाराष्ट्र सरकार ने…
Read more
देशबॉलीवुड

'Mirzapur 2' का पोस्टर हुआ रिलीज, पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

देश में इस समय वेब सीरीज का चलन जोरों…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

कॉमेडी शो ‘लव का पंगा’ में जल्द ही साथ नज़र आएंगे आशा नेगी और अंश बागरी

लोकप्रिय कलाकार आशा नेगी और अंश बागर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group