बॉलीवुडमनोरंजन

Bigg Boss 14 में एंट्री से पहले सभी कंटेस्टेंट होंगे क्‍वारंटाइन

बोलीवुड के बिंग ह्यूमन सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस सीजन 14 होस्ट करने जा रहे हैं। सलमान खान बिग बॉस को पिछले 10 सालों से होस्ट कर रहे हैं। यह सीजन उनका 11 सीजन होगा जिसे वह होस्ट करने जा रहे हैं। जैसा की आप सभी जानते है बिग बॉस 13 ने पिछले साल टीआरपी में खूब धूम मचाई थी। वहीं अब सीजन 14 भी धूम मचाने वाला है। अब ये जानना है कि दर्शकों को ये सीजन कितना पसंद आता है। साथ ही सभी दर्शक यह जानने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं कि शो में कौन-कौन से सेलिब्रिटी नजर आएंगे।

आपको बता दे, कलर्स टीवी ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है कि बिग बॉस के 14वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है। लेकिन कोरोना के चलते जो भी इस शो में कंटेस्टेंट बनेगा उन्हें शो में एंट्री से पहले ही क्‍वारंटाइन किया जाएगा। दरअसल, उन सभी कंटेस्टेंट को 20 सितंबर से ही शो मेकर्स द्वारा क्‍वारंटाइन किया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक, इस सीजन में जैस्मिन भसीन, अली गोनी, एजाज खान और जान शानू के नाम शो के लिए कन्फर्म हैं। ये इस शो का हिस्सा बनने जा रहे है। इसलिए इन्हे पहले ही क्‍वारंटाइन किया जाएगा। इन लोगों के आलावा और भी कई कंटेस्टेंट है जिन्हे इस सीजन में जगह दी जा रही है। बिग बॉस के 14वें सीजन में 16 कंटेस्टेंट्स होंगे जिनमें 13 सेलेब्स और 3 कॉमनर्स भी होंगे।

जानकारी के मुताबिक, कलर्स टीवी ने इस शो का नया प्रोमो जाती किया है। जिसमें उन्होंने ने लिखा है 2020 की हर प्रॉब्लम को चकनाचूर करने आ गया है बिग बॉस #BB14 ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर शनिवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। शो के नए प्रोमो में सलमान खान बेड़ियों में जकड़े और मुंह पर मास्क लगाए हुए दिख रहे हैं। प्रोमो में सलमान कहते नजर आ रहे हैं, बोर्डम होगा चकनाचूर, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज, स्ट्रेस का बजेगा बैंड, होपलेसनेस की बजेगी पुंगी क्योंकि अब सीन पलटेगा।