बारिश के सुहाने मौसम में ऐसे ले सेक्स का मजा, प्लेज़र होगा दुगना…

सेक्स अच्छा है, लेकिन इसे नियमित रूप से करना ज्यादा बेहतर है। यह केवल आपको एक अच्छी नींद ही नहीं देगा, बल्कि आपके स्ट्रेस को कम करने के साथ-साथ शरीर में उपस्थित कैलरी की खपत भी करेगा।

0
477
sex lifestlye

बारिश के मौसम में अक्सर लोग रोमांटिक हो ही जाते हैं। ऐसे में प्यार करने का मजा ही अलग होता हैं। पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करने से लेकर लॉन्ग ड्राइव तक एक दम रोमांटिक हो ही जाता हैं। ऐसे में सेक्स लाइफ इंजॉय करना आपके प्लेजर को नेक्स्ट लेवल पर ले जा सकता है। बारिश के मौसम में सेक्स को आप और भी बेहतर तरीके से एन्जॉय कर सकते हैं। आपको यह जानने बेहद जरूरत है की आप इन पलों को कैसे बेहतर तरीके से इंजॉय कर सकते हैं। तो आइए जानते है सेक्स लाइफ में प्लेजर बढ़ाने के लिए क्या करें।

बारिश में सेक्स करने के लिए जगह ऐसी होनी चाहिए जहां आपको प्रिवेसी मिल सके। इसके लिए आप पूरी सेफ्टी के साथ जगह ढूंढे। लॉन्ग ड्राइव पर जाएं और किसी शांत और सुरक्षित जगह पर आप सेक्स इंजॉय कर सकते हैं। बता दे, कुछ होटल भी आपकी प्रिवेसी का ध्यान रखते हुए इस तरह का स्पेस प्रोवाइड कराते हैं। बारिश का पानी वैसे भी हमारे मूड को खुश बना देता हैं। फिर बात रोमांस की हो तो कहना ही क्या।

दरअसल रिमझिम बारिश की बूंदों के बीच सेक्स करने से आपके रोमांस का लेवल तो बढ़ेगा ही, साथ ही बारिश की बूंदें आपको एनर्जेटिक भी बनाएं रखेंगी। बारिश के बीच सेक्स करने से आपको और आपके पार्टनर को ज्यादा प्लेजर मिल सकता है। लगातार गिरती बारिश की बूंदों के कारण जल्दी इजैक्युलेशन नहीं होता है और आप लंबे समय तक सेक्स इंजॉय कर सकते हैं। बारिश में सेक्स करते समय इस बात का ध्यान रखें कि आपकी सेक्स पोजिशन ऐसी होनी चाहिए, जो आपको और आपके पार्टनर को हर्ट न करें। गीलेपन की वजह से स्लिप होने का डर बना रहता है, इसलिए सावधानी से सेक्स करें।

summer sex in bathroom

बता दे, अगर आपको लगता है कि सेक्स केवल अच्छा अहसास, खुशी या प्लेज़र के लिए ज़रूरी है, तो यह खबर आपके लिए है। सेक्स अच्छा है, लेकिन इसे नियमित रूप से करना ज्यादा बेहतर है। यह केवल आपको एक अच्छी नींद ही नहीं देगा, बल्कि आपके स्ट्रेस को कम करने के साथ-साथ शरीर में उपस्थित कैलरी की खपत भी करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here