एकनाथ शिंदे का राज ठाकरे से कनेक्शन, 4 बार फोन पर हुई बात

महाराष्ट्र में वर्तमान राजनैतिक घमासान (Ghamasan) के बीच में राज ठाकरे (Raj Thackeray) की इंट्री की चर्चाएँ तेज हैं।

महाराष्ट्र में वर्तमान राजनैतिक घमासान (Ghamasan) के बीच में राज ठाकरे (Raj Thackeray) की इंट्री की चर्चाएँ तेज हैं। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार ज्ञात हुआ है कि शिवसेना का बाग़ी एकनाथ शिंदे केम्प लगातार राज ठाकरे व उनकी पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के सम्पर्क में है । जानकारी के अनुसार बागी केम्प और मनसे के बीच लगातार फोन पर बातचित और सीक्रेट मीटिंग्स की खबरें प्राप्त हो रही हैं।

जारी हैं फोन पर बातचीत के सिलसिले

विशेष सूत्रों के अनुसार शिवसेना के बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे की राजठाकरे के विश्वसनीय व्यक्ति से फोन पर अबतक लगभग 4 बार बात हो चुकी है। आगे भी यह बातचीत जारी रहने के कयास लगाए जा रहे हैं । शिवसेना के ठाकरे सरनेम के प्रभाव के विकल्प के रूप में राजठाकरे से बाग़ी दल की इस करीबी के कयास लगाए जा रहे हैं।

Also Read – Jammu Kashmir : डोडा में गिरफ्तार हुआ आतंकी, मिली चीनी पिस्टल और मोबाईल फोन

बागी विधायकों की सदस्यता बचाने की हो सकती है कवायद

शिवसेना के एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले बागी केम्प और राज ठाकरे की इन नजदीकियों को शिवसेना के बागी विधायकों की सदस्यता बचाने की कवायद के रूप में देखा जा रहा है। राजठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना विधानसभा और चुनाव आयोग के द्वारा एक पंजीकृत राजनैतिक पार्टी है। विधानसभा की ओर से शिवसेना के बागी विधायकों की सदस्यता रद्द किए जाने के खतरे से सुरक्षा के रूप में इन नजदीकियों को देखा जा रहा है साथ ही बागी केम्प के मनसे में मर्ज होने की संभावना के रूप में भी इसे देखा जा रहा है ।

डिस्क्रिप्शन- एकनाथ शिंदे और राजठाकरे के बीच 4 बार फोन पर हुई बात , सीक्रेट मीटिंग्स की भी प्राप्त हो रही हैं जानकारी ,बागी विधायकों की सदस्यता बचाने की हो सकती है कवायद