बिल्ली की वजह से मालिक की हुई बल्ले-बल्ले, 23 लाख का हुआ फायदा

एक बिल्ली पर आरोप लगा कि वह दूसरे की प्रॉपर्टी में बिना अनुमति के घुस गई है और वह दूसरे पालतू जानवरों को बहुत परेशान करती है। जिसके बाद बिल्ली के मालिक पर भारी-भरकम जुर्माना भी लगाया गया। लेकिन बिल्ली की मालकिन डनेली ने सरकारी संस्थाओं पर मुकदमा दायर कर दिया।

cat, cat video, cat funny video,बिल्ली की वीडियो, बिल्ली की वायरल वीडियो, बिल्ली की मजेदार हरकते,

जानवरों को पालना और उनकी देखभाल करना सभी को पसंद है। आज सभी के घर पशु- पक्षी देखने को मिल जाते हैं। कुछ लोग गाय, कुत्ते, बिल्ली, मिट्ठू जैसे पशु-पक्षी बेहद शोक से पालते है, उनका ध्यान रखते है। लेकिन हम आपको एक बिल्ली के बारे में बताने वाले है जिसने अपने मालिक का 23 लाख का फायदा करवाया।

जी हां यह सुनकर तो आप भी चौक गए होंगे आखिरकार कोई बिल्ली ऐसे किसी का फायदा कैसे करवा सकती है, तो हम आपको बताते हैं पूरा किस्सा आखिर क्या हैं। दरअसल एक बिल्ली पर आरोप लगा कि वह दूसरे की प्रॉपर्टी में बिना अनुमति के घुस गई है और वह दूसरे पालतू जानवरों को बहुत परेशान करती है। जिसके बाद बिल्ली के मालिक पर भारी-भरकम जुर्माना भी लगाया गया। लेकिन बिल्ली की मालकिन डनेली ने सरकारी संस्थाओं पर मुकदमा दायर कर दिया। जिसके बाद केस उल्टा पड़ गया।

Must Read- बुद्ध पूर्णिमा के दिन प्रकट हुए बाबा महादेव, दर्शन को बेताब श्रद्धालु

आपको बता दें कि यह मामला अमेरिका के वाशिंगटन का है और बिल्ली का नाम मिस्का है। बिल्ली मिस्का की मालकिन अन्ना डनेली के ऊपर 2019  में उनके पड़ोसियों ने एक केस दाखिल किया था। इस केस में पड़ोसी ने अन्ना पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसकी बिल्ली दुसरो की प्रॉपर्टी में बिना अनुमति के घुस जाती है और दूसरे पालतू जानवरों को परेशान करती हैं। जिसके बाद अब 2020 में इस केस का समझौता हुआ और बिल्ली मालिक को इस मामले में 95 लाख रुपये समझौते के बाद मिले हैं। इतना ही नहीं 95 लाख में वह राशि भी शामिल है जो पड़ोसी ने जुर्माना लगाया था।

cat, cat video, cat funny video,बिल्ली की वीडियो, बिल्ली की वायरल वीडियो, बिल्ली की मजेदार हरकते,

लेकिन डनेली के वकील ने बताया कि यह एक बेहद ऐतिहासिक समझौता हैं, जिसमें वाशिंगटन की बिल्ली भी जुड़ी, इस केस में पालतू बिल्ली मिस्का को दोषी बताने की कोशिश की गई, पूरी तरह विफल रही। आखिरकार 2019 से चल रहा केस का 2022 में खत्म हुआ, लेकिन इस केस में बिल्ली मिस्का को जेल भी जाना पड़ा था। हालांकि कोर्ट ने पड़ोसी के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर साफ कह दिया कि बिल्ली मिस्का ने बिना इजाजत प्रवेश नहीं किया था और ना ही किसी अन्य को परेशान किया। अब बिल्ली मिस्का बेकसूर साबित हो गई है, तो वही मालिक को भी 23 लाख का फायदा हुआ। दुनिया भर में ऐसे अनोखे किस्से सामने आते है जो वाकई में बड़े मजेदार होते हैं।