नूपुर शर्मा के कारण तमाम भाजपा प्रवक्ताओं की लगाम कस दी गई

कई देशों में भारतीय सामानों के बहिष्कार का सिलसिला लगातार जारी है और कुवैत सहित कई देशों की सरकार ने इस पूरे मामले को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया है।

अर्जुन राठौर। भारतीय जनता पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा और दिल्ली मीडिया प्रभारी नवीन जिंदल को तो पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है लेकिन इसके साथ ही तमाम भाजपा मीडिया प्रवक्ताओं को कहा गया है कि वे भूलकर भी नूपुर शर्मा तथा कानपुर विवाद के मामले में मीडिया से कुछ भी बात नहीं करें। पार्टी ने अपने प्रवक्ताओं को यह चेतावनी भी दे दी है कि वे संवेदनशील मामलों पर बात करने से बचे इसके अलावा मीडिया हाउस की बहस में भी सोच समझ कर हिस्सा लें।

Must Read- भाजयुमो के जिला मंत्री पर दुष्कर्म का प्रकरण हुआ दर्ज, उज्जैन की युवती के साथ की ज्यादती
कुल मिलाकर नूपुर शर्मा के कथित बयान से जो हालात बने हैं उनको लेकर सरकार और संगठन दोनों बहुत गंभीर हैं इधर कांग्रेस ने भी इस पूरे प्रकरण को लेकर सरकार तथा भाजपा पर हमला बोल दिया है कांग्रेस का कहना है कि यदि माफी मांगने की नौबत आती है तो पार्टी संगठन को मांगना चाहिए।

Must Read-भाजपा में संगठन के बाद अब निगम चुनाव में भी अधेड़, पुराने कार्यकर्ताओं हाशिए पर

इधर मुंबई में भी पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज हुआ है जिसमें नूपुर शर्मा तथा नवीन जिंदल के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है अब मुंबई पुलिस भी नूपुर शर्मा को पूछताछ के लिए तलब कर सकती है। हालांकि नूपुर शर्मा की मांग पर दिल्ली में उनकी सुरक्षा के लिए आवश्यक बंदोबस्त कर दिए गए हैं। पता चला है कि कई देशों में भारतीय सामानों के बहिष्कार का सिलसिला लगातार जारी है और कुवैत सहित कई देशों की सरकार ने इस पूरे मामले को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया है।