भारी बारिश के चलते रिहायशी इलाके में निकला मगरमच्छ

बीते रविवार को कई जगह मगरमच्छ देखें गए थे। लेकिन आज एक बार फिर शिवपुरी के एक इलाके में करीब 1 क्विंटल वजनी मगरमच्छ घुस गया हैं।

मध्यप्रदेश के शिपुरी में अधिक जलभराव के कारण लगातार विशाल मगरमच्छ गलियों में निकल रहें हैं। बीते रविवार को कई जगह मगरमच्छ देखें गए थे। लेकिन आज एक बार फिर शिवपुरी के एक इलाके में करीब 1 क्विंटल वजनी मगरमच्छ घुस गया हैं। वन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ कर झील में छोड़ दिया हैं। रहवासियों में डर का माहौल बन गया हैं।

भारी बारिश के चलते लोगों कि मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं। शिनपुरी की गलियों में लगातार मगरमच्छ देखें जा रहें हैं। इनकी वजह से रहवासियों में डर का महौल बन गया हैं। मंगलवार को करीब एक क्विंटल वजनी मगरमच्छ रिहायशी इलाके में घुस गया हैं। वन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ कर झील में छोड़ दिया हैं।

Also Read : Jammu and Kashmir : नाम पूछा और मार दी गोली, घाटी में दो कश्मीरी पंडित भाइयों पर आतंकी हमला, एक की मौत दूसरा घायल

गौरतलब है कि, बीते रविवार को शिनपुरी की गलियों में कई मगरमच्छ निकले। उस वक्त हड़कंप मच गया था। इसके बाद रहवासियों ने वन विभाग की टीम को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। आमले ने कड़ी मशक्कत के बाद उनको पकड़ कर नदी में छोड़ दिया हैं।