Jammu and Kashmir : नाम पूछा और मार दी गोली, घाटी में दो कश्मीरी पंडित भाइयों पर आतंकी हमला, एक की मौत दूसरा घायल

दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों के ऊपर दनादन गोलियों से हमला कर दिया। आतंकियों द्वारा की गई अंधाधुंध गोलीबारी में कश्मीरी पंडित, सुनील कुमार भट्ट की मौत हो गई। इसके साथ ही उनके भाई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकी गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कश्मीर घाटी में थोड़े-थोड़े दिनों के अंतराल पर आतंकियों के नापाक इरादे सामने आते रहते हैं। जानकारी के अनुसार दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों के ऊपर दनादन गोलियों से हमला कर दिया। आतंकियों द्वारा की गई अंधाधुंध गोलीबारी में कश्मीरी पंडित, सुनील कुमार भट्ट (Sunil Kumar Bhatt) की मौत हो गई। इसके साथ ही उनके भाई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Also Read-जम्मू कश्मीर : पहलगाम में ITBP जवानों की बस का हुआ एक्सीडेंट, 39 सवार जवानों में से कइयों के मरने की आशंका

पहले नाम पूछा फिर मारी गोली

जानकारी के अनुसार दोनों कश्मीरी पंडित भाई दक्षिणी कश्मीर के शोपियां स्थित अपने सेब के बागान में जा रहे थे, तभी आतंकियों के द्वारा उन्हें रोककर उनके नाम पूछे गए। दोनों भाइयों के द्वारा अपना नाम बताने पर आतंकियों ने उनके कश्मीरी पंडित होने की वजह से गोलियां दाग दी। इस अंधाधुंध गोलीबारी में कश्मीरी पंडित, सुनील कुमार भट्ट की मौत हो गई जबकि उनके भाई पर्टिम्बर नाथ गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Also Read-Bollywood : बॉयकॉट की भेंट चढ़ी ‘लाल सिंह चड्ढा’, 15 अगस्त को भी रहे फीके कलेक्शन

थम नहीं रही है घाटी में आतंकी घटनाएं

जम्मू कश्मीर में आतंकी संगठन अपने नापाक इरादे वक्त वक्त पर जाहिर कर रहा है। बीते दिनों भी कुछ-कुछ समय के अंतराल पर कश्मीर घाटी में आतंकी घटनाएं सामने आती रही हैं। आतंकियों के द्वारा सेना के सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस पर भी हमला करने की घटना अभी कुछ दिनों पहले सामने आई थी। इसके आलावा सेना के सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में कुछ आतंकियों को मौत के घाट भी उतार दिया, जिनमें जैश ए मुहम्मद का सरगना कैसर कोका का नाम भी शामिल है।