ड्रग्स केसः जेल की हवा खाएंगे आर्यन सहित सभी आरोपी, कोर्ट ने सुनाया फैसला

aryan khan

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से उससे लगातार पूछताछ जारी है। पूछताछ के दौरान आर्यन अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पा रहे थे। वो लगातार रो रहे थे। वहीं आज मुंबई के मजिस्ट्रेट आर्यन खान की किस्मत का फैसला करने वाले थे।

आर्यन खान

वहीं आर्यन खान को एनसीबी के अधिकारी ऑर्थर रोड जेल लेकर पहुंच गए हैं। 7 अक्टूबर की रात उन्होंने एनसीबी के दफ्तर में ही निकाली थी। इनके साथ बाकी के 8 आरोपी भी एनसीबी के दफ्तर में ही मौजूद रहे। आर्यन खान को जेल लेकर जाते हुए कि कई तस्वीरें सामने आई हैं। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

आर्यन खान

बता दें आर्यन खान की जमानत के केस की सुनवाई चल रही है। वहीं आर्यन खान के साथ साथ बाकी 8 आरोपी अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं, इसलिए उन्हें एनसीबी द्वारा जेल ले जाया गया है। आज का दिन उनके लिए बहुत मायने रखता है। वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें आर्यन खान को आज जेल या बेल मिलेगी इस पर जल्द फैसला आने वाला है। वहीं आर्यन खान समेत सभी 8 आरोपियों को जेल लेकर जा रही है। कहा जा रहा है कि आर्यन खान और 8 आरोपियों को आर्थर रोड जेल लेकर जाया जा रहा है।