टीवी पर हुई डॉ मशहूर गुलाटी की वापसी, क्या फिर से कपिल के शो में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर?

सुनील ग्रोवर एक बार फिर अपने किरदार मशहूर गुलाटी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में अपने किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को हर कोई याद करता है. अब खबर सामने आ रही है कि सुनील ग्रोवर टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. एक बार फिर वह अपने मजेदार जोक्स के जरिए दर्शकों को लोटपोट करने के लिए तैयार हैं.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) कॉमेडी की दुनिया का चर्चित नाम हैं. कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के जरिए उन्होंने हर घर में रहने वाले व्यक्ति के दिल में अपनी छाप छोड़ी हुई है. अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से उन्होंने हमेशा दर्शकों का दिल जीता है. दर्शक इस कॉमेडी को हमेशा चलते हुए देखना चाहते थे लेकिन अचानक ही साल 2016 में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बीच लड़ाई झगड़े की खबर सामने आई. यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि सुनील ग्रोवर ने शो को अलविदा कह दिया. उनके इस फैसले से अनगिनत फैंस का दिल टूट गया था.

Must Read- क्या मां बनने वाली हैं Katrina Kaif? जानिए क्या है प्रेग्नेंसी का सच

हालांकि, अब जो हो गया उसे तो बदला नहीं जा सकता लेकिन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक बार फिर टेलीविजन पर अपनी कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट करने की तैयारी कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर इंडियाज लाफ्टर चैंपियन से नई शुरुआत करने जा रहे हैं. शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सुनील डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार में नजर आ रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जब से फैंस ने सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का मशहूर गुलाटी लुक वापस देखा है उनकी एक्साइटमेंट बहुत ज्यादा बढ़ गई है. फैंस बेसब्री से डॉक्टर मशहूर गुलाटी की शानदार कॉमेडी को एंजॉय करने का इंतजार कर रहे हैं. जो प्रोमो वीडियो सामने आया है उसमें दर्शकों के साथ-साथ शो की जज अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन भी सुनील ग्रोवर की कॉमेडी पर जोर-जोर से ठहाके लगा रहे हैं. आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) में भी दिखाई देने वाले हैं. इसके बाद वह इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में दर्शकों को गुदगुदाएंगे.