डोनाल्ड ट्रंप का दावा, अहमदाबाद में 70 लाख नहीं, 1 करोड़ लोग करेंगे स्वागत

0
Modi Trump

नई दिल्ली। भारत दौरे पर आने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में एक रैली के दौरान कहा कि वो भारत जाने वाले हैं और जब अहमदाबाद जाएंगे तो करीब एक करोड़ लोग उनके स्वागत के लिए तैयार रहेंगे। ट्रंप के इस दावे से भारत को पसीना छूटने लगा है। इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ने 50 लाख और 70 लाख लोगों द्वारा स्वागत करने का दावा किया था।

donald trump

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के कोलराडो में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति ने दावा करते हुए कहा कि मैंने सुना है कि वहां 10 मिलियन (1 करोड़) लोग स्टेडियम तक स्वागत के लिए खड़े होंगे…ये संख्या करीब 6 से 10 मिलियन तक हो सकती है। उन्होंने कहा कि वहां पर इतनी भीड़ आएगी मानो जैसे अब मैं बीटल्स जैसा पॉपुलर हो गया हूं। इतनी भीड़ से तो स्टेडियम भी फुल हो जाएगा और लोगों को बाहर खड़ा होना पड़ेगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के कोलराडो में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति ने दावा करते हुए कहा कि मैंने सुना है कि वहां 10 मिलियन (1 करोड़) लोग स्टेडियम तक स्वागत के लिए खड़े होंगे…ये संख्या करीब 6 से 10 मिलियन तक हो सकती है। उन्होंने कहा कि वहां पर इतनी भीड़ आएगी मानो जैसे अब मैं बीटल्स जैसा पॉपुलर हो गया हूं। इतनी भीड़ से तो स्टेडियम भी फुल हो जाएगा और लोगों को बाहर खड़ा होना पड़ेगा। मीडिया रिपोर्ट इससे पहले डोनाल्ड टं्रप भीड़ को लेकर दावा किया था कि 50 लाख उनका स्वागत किया। फिर दो दिन बाद वो बोले कि इंडिया में 70 लाख लोगा उनका स्वागत करेंगे।