डॉक्टरों ने बताया- निमोनिया भी हो गया लता मंगेश्कर को

स्वर सम्राज्ञी लता मंगेश्कर को कोरोना के साथ साथ निमोनिया भी हो गया है। बता दंे कि मंुबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्हें मंगलवार को भर्ती कराने की खबर सामने आई थी।

नई दिल्ली। स्वर सम्राज्ञी लता मंगेश्कर को कोरोना के साथ साथ निमोनिया भी हो गया है। बता दंे कि मंुबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्हें मंगलवार को भर्ती कराने की खबर सामने आई थी। बुधवार को सुबह डॉक्टरों ने बताया कि जांच में यह पता चला है कि उन्हें कोरोना के साथ ही निमोनिया भी है और अब कोरोना के साथ ही उन्हें निमोनिया ठीक करने का इलाज भी दिया जा रहा है। अभी उनसे किसी को मिलने की इजाजत नहीं दी जा रही है लेकिन चिकित्सकों ने उनकी तबीयत को ठीक बताया है।

देश भर में कामना लता मंगेश्कर ने गायकी के क्षेत्र में अपनी विशिष्ट पहचान बनाई है। उनके अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी सामने आने के बाद पूरे देश भर में उनके स्वस्थय होने के लिए कामना की जा रही है। इधर डॉक्टरों का यह भी कहना है कि उनसे किसी को मिलने की अनुमति नहीं है। लता की छोटी बहन उषा मंगेश्कर का कहना है कि वे अपनी दीदी को देखने नहीं जा सकते है क्योंकि कोरोना की गाइड लाइन का पालन उन्हें भी करना है।