Disha Patani ने Tiger Shroff के साथ की धोखाधड़ी, कैमरे में कैद हुई ये हरकत

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक दिशा पाटनी (Disha Patani) एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई। अपनी हॉट तस्वीरों के चलते दिशा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक दिशा पाटनी (Disha Patani) एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई। अपनी हॉट तस्वीरों के चलते दिशा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। साथ ही वह टाइगर श्रॉफ के साथ जुड़े रहने के चलते भी सुर्खियां बटोरती रहती है। दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर ऑफिसियल तो कुछ नहीं किया है, लेकिन दोनों आए दिन साथ नजर आते है। लेकिन इस बार दिशा टाइगर के साथ नहीं बल्कि किसी और शख्स के साथ नजर आई और कैमरे को देखते ही मुंह छिपाने लगीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा अपने एक दोस्त के साथ ईवनिंग वॉक पर निकली थीं। इस दौरान कैमरे ने जैसे ही दिशा को कैप्चर करने की कोशिश की वैसे ही दिशा ने कैप से अपना चेहरा छिपा लिया। इसे लेकर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। फैंस को यह जानना है कि आखिर दिशा के साथ उनका दोस्त है फिर भी उन्होंने चेहरा क्यों छुपाया। इस दौरान दिशा ने कैप के साथ मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ था। साथ ही वह व्हाइट टैंक टॉप और रेड शॉर्ट्स पहने नजर आई।

Also Read – Janhvi Kapoor ने पहने ऐसे कपडे, कैमरे की लाइट पड़ते ही हुई उप्स मोमेंट का शिकार

Disha Patani

दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अभी ही करण जौहर की निर्देशित की हुई फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा काम कर रहें हैं। ‘योद्धा’ के पहले उन्होंने फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग पूरी करी थी। यह फिल्म 2014 में आई ‘एक विलेन’ का सीक्वेल है। इस फिल्म में दिशा पटानी के साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सूतारिया भी काम कर रहें हैं। ‘एक विलेन रिटर्न्स’ फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म है।