MP का बताकर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया बिहार का फोटो, गृहमंत्री ने दिए कार्रवाई के संकेत

मध्यप्रदेश (Madhypradesh) सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) के खिलाफ सरकार कार्यवाई करने की तैयारी में है।

digvijay singhh

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश (Madhypradesh) सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) के खिलाफ सरकार कार्यवाई करने की तैयारी में है। बताया जा रहा है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एमपी का बताकर बिहार का फोटो शेयर कर दिया जिसके बाद उन्होंने उसे डिलीट कर दिया। इस मामले के बाद एमपी के गृहमंत्री ने उन पर कार्यवाई करने के संकेत दिए है। इस मामले को लेकर अभी सरकार बड़े क़ानूनी सलाहकारों से सलाह ले रही है।

जानकारी के मुताबिक, एमपी के खरगोन में 10 अप्रैल को राम नवमी के दिन शोभायात्रा में पथराव हुआ। जिसके बाद से हिंसा भड़क गई। ऐसे में 20 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। ऐसे में इस हादसे के बाद दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी।

Must Read : उपचुनाव के दौरान आसनसोल में BJP प्रत्‍याशी के काफिले पर हमला, TMC पर लगाया आरोप

दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें कुछ युवक मस्जिद पर भगवा झंडा लगाते नजर आ रहे थे। ये तस्वीर उन्होंने मध्यप्रदेश की बताई लेकिन वो बिहार की थी। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा था कि क्या खरगोन प्रशासन ने हथियारों को लेकर जुलूस निकालने की इजाजत दी थी? लेकिन जब उन्हें पता चला ये एमपी की तस्वीर नहीं है तो उन्होंने उसे डिलीट कर दिया। लेकिन अब वह सरकार के सवालो के घेरे में है।

खरगोन कांड पर दिग्विजय के ट्वीट पर भाजपा हमलावर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं कैलाश विजयवर्गीय ने साधा दिग्विजयसिंह पर निशाना

विजयवर्गीय ने साधा दिग्विजयसिंह पर निशाना- 

गलत फोटो ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एक बार फिर हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल। बिहार के मुजफ्फराबाद के फोटो को बताया mp के खरगोन का फोटो। सोशल मीडिया में ट्रोल होने के बाद किया फोटो डिलीट पहले भी पाकिस्तान के फोटो को भोपाल का बताकर हो चुके ट्रोल…

 

Koo App

श्री दिग्विजय सिंह जी ने जो धार्मिक स्थल पर झण्डा फहराने का ट्वीट किया, वह फोटो मध्यप्रदेश का नहीं है। उन्होंने मध्यप्रदेश में धार्मिक उन्माद फैलाने और दंगों की आग में झोंकने की साजिश की है। मेरे प्रदेश में दंगा फैलाने की कोई साजिश करेगा, तो वो कोई भी हो, बर्दाश्त नहीं करूंगा।

Shivraj Singh Chouhan (@chouhanshivraj) 12 Apr 2022

Koo App