धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा भारत एक हिंदू राष्ट्र देश है। में हिंदुओं से यही कहना चाहता हूं, कि किसी हिन्दू ने चूड़ियां पहनकर नहीं बैठे हे।उंगली सिर्फ बागेश्वर धाम पर नहीं बल्कि पूरे हिंदू धर्म पर उठी है पीछे हटकर नहीं आगे बढ़कर मुकाबला करेंगे।बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की घोषणा की है और उन्होंने कहा है कि जान से मारने की धमकियां मिल रही है उन पर उठाए गए सवालों का जवाब देंगे।

उन्होंने कहा है पूरा हिंदू राष्ट्रीय एक है। और मैं ईश्वर से मंगल कामना और प्रार्थना करता हूं। संबिधान को मानने वाले से हमको कोई दिक्कत नहीं है हमारे पूर्वजों ने संविधान स्वीकार किया है। और हम इसके खिलाफ नहीं जा सकते और हम सब मिलकर हिंदू राष्ट्र बनाएंगे।

Also Read – गणतंत्र दिवस परेड में पहली बार BSF के ऊंट दल पर दिखेंगी महिला जवान

मैं यह नहीं कह रहा हूं कि भारत को एक हिंदू राष्ट्र देश में ही बनाऊंगा बल्कि हम सब मिलकर बनाएंगे यह दावा है मालिक की बदौलत थी जो हमने अभी तक जीत पाई है। और आज भी सनातन धर्म है अपने ईष्ट पर भरोसा था, है और जब तक प्राण हैं, तब तक रहेगा। हमें अपने कानून के साथ-साथ भारत का नागरिक होने के नाते सरकार और मध्यप्रदेश शासन पर भी भरोसा है।

कृष्ण शास्त्री जी का यह कहना है कि कांच और मणि मैं जमीन आसमान का फर्क है कांच मणि से ज्यादा चमकदार हो सकता है लेकिन उससे ज्यादा चमत्कार नहीं कर सकता जातिवाद से ऊपर उठकर सभी हिंदुओं को एक होना होगा। हम सबसे पहले मानव है फिर सनातनी हिंदू हैं

उनका कहना है की इस्लामी देश 50 से ज्यादा हो सकते हैं मशीनरी के देश हो सकते हैं तो क्या हमारा देश हिंदू राष्ट्र नहीं हो सकता अगर सबकी मांगे ही है तो हम सबके साथ हैं