इंडस्ट्री में 60 साल होने पर बोले धर्मेंद्र अभी तो में “सोलह” का हूं

इंडियन आइडल के सेट पर धर्मेंद्र और आशा पारेख की एंट्री होती है "बदरा छाए के झूले पद गए हाय" गाने से और एंट्री के समय धर्मेंद्र जी ने आशा जी का हाथ चूम लिया। इसके बाद शो के होस्ट जय भानुशाली धर्मेंद्र से पूछते है की "सर बताइये फिल्म इंडस्ट्री के 60 साल पर आप क्या कहना चाहते है" इस पर धरम जी कहते है कि "कौन कहता है कि हम 60 साल के हो गए है, अभी तो हम 16 साल के ही है " इस पर वह मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

0
79

इंडियन आइडल पर इस हफ्ते “एवरग्रीन जोड़ी एवर” स्पेसला एपिसोड होने वाला है जिसमे अपने ज़माने की मशहूर एवरग्रीन जोड़ी आशा पारेख और धर्मेंद्र आने वाले है और सेट पर छाने वाला है पुराने गानो का जादू जो कर देगा सबको दीवाना। तो चलिए आपको लेकर चलते है इंडियन आइडल के सेट पर और बताते है कि कैसे होगी इस एवरग्रीन जोड़ी की एंट्री और शो के होस्ट जय भानुशाली के एक सवाल का धर्मेंद्र क्या मजेदार जवाब देते है वो भी हम आपको बताते है।

इंडियन आइडल के सेट पर धर्मेंद्र और आशा पारेख की एंट्री होती है “बदरा छाए के झूले पद गए हाय” गाने से और एंट्री के समय धर्मेंद्र जी ने आशा जी का हाथ चूम लिया। इसके बाद शो के होस्ट जय भानुशाली धर्मेंद्र से पूछते है की “सर बताइये फिल्म इंडस्ट्री के 60 साल पर आप क्या कहना चाहते है” इस पर धरम जी कहते है कि “कौन कहता है कि हम 60 साल के हो गए है, अभी तो हम 16 साल के ही है ” इस पर वह मौजूद सभी लोग हंस पड़े। धरम जी ने कहा कि “ये 60 साल कब पल की तरह गुजर गए पता ही नहीं चला,चुटकियों में गुजर गए ये 60 साल”,”लम्बी चौड़ी यादों को जब भी याद करता हूं दिल भर आता है”।

आशा पारेख और धरम जी की एंट्री के बाद जनबी फेमस गाना “च च चा” गाने वाली है। जनबी की आवाज सुन धरम जी और आशा जी बहुत खुश नजर आए। जनबी के लिए धरम जी ने कहा कि ” अपने घर की लाड़ली अब पूरे देश की लाड़ली बनती जा रही है”।

अब सेट पर जब धरम जी और आशा जी होंगे तो पुरानी यादों का होना तो जायज ही हैं। इंडियन आइडल के सेट पर धर्म और आशा जी अपने कई किस्से शेयर करने वाले है और सेट का माहौल बदलने वाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here