सरनेम विवाद के बाद और तलाक की अफवाहों के बीच धनश्री ने चहल के साथ किया मज़ेदार वीडियो शेयर

रिश्तों में खटास की खबरों के बीच भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इसमें धनश्री उनसे कहती हैं, 'सुनो मैं मायके जा रही हूं', जिसके बाद युजवेंद्र खुशी से डांस करने लगते हैं।

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो पोस्ट करते नजर आते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों के लेकर कई तरह की अफवाहें चल रही थी. इन सबके बीच धनश्री ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें वो चहल को कहती है सुनो मैं मायके जा रही हूं’, जिसके बाद युजवेंद्र खुशी से डांस करने लगते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

क्या था सरनेम विवाद..?

दरअसल, कुछ दिनों पहले धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चहल का सरनेम हटा दिया था। जिसके बाद ऐसा मन जा रहा था कि लगाए जा रहे थे कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि उसके बाद धनश्री ने एक लंबी पोस्ट शेयर कर लोगों से अपील की थी कि ऐसी खबरों पर ध्यान न दें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

कैसे हुई थी दोनों के रिश्ते की शुरुआत

बता दें युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ऑनलाइन क्लास के दौरान एक-दूसरे से पहली बार मिले थे। चहल ने डांस सीखने के लिए धनश्री की क्लास में एडमिशन लिया और यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। महज 3 महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इस कपल ने शादी करने का फैसला कर लिया। एक तरफ जहाँ कोरोना की वजह से जब देश में लॉकडाउन लगा था, उसी दौरान युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने शादी की तस्वीरें शेयर की थीं। दिसंबर 2020 में दोनों की शादी हुई और सोशल मीडिया के जरिए ही उन्होंने फैन्स को इसकी जानकारी दी थी।

Also Read: Ananya Panday ने कैमरे के सामने उतारी जैकेट, दिए कातिलाना पोज

धनश्री वर्मा कोरियोग्राफर हैं, सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो काफी सुर्खियों में रहते हैं। धनश्री का डांस से जुड़ा हुआ एक यूट्यूब चैनल है, इस चैनल पर 26 लाख से भी अधिक लोग उनके साथ जुड़े हुए हैं। धनश्री अपने चैनल पर बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट कर वीडियो बनाती हैं। इसके अलावा वह टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों के साथ भी डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। चहल के साथ ही खिलाड़ी श्रेयस अय्यर, शिखर धवन और विराट कोहली के साथ-साथ जोस बटलर भी धनश्री के साथ डांस वीडियो में देखे गए हैं।